Saturday , September 21 2024
Breaking News

Aamir Khan Kiran Rao Divorce: 15 साल बाद आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, किरण राव से अलग होने का फैसला

Aamir Khan Kiran Rao Divorce:digi desk/BHN/  फिल्म अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। किरण राव से आमिर खान की यह दूसरी शादी थी। आमिर खान और किरण राव की तरफ से आधिकारिक बयान जारी कर दिया गया है। दोनों का एक बेटा है, जिसकी देखभाल दोनों मिलकर करेंगे। आमिर और किरण राव के बेटे के नाम आजाद है। Aamir Khan ने अपने बयान में कहा है कि दोनों अब पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन मिलकर काम करते रहेंगे। दोनों ने मिलकर पानी फाउंडेशन बनाया है, इस प्रोजेक्ट पर मिलकर काम करते रहेंगे। Aamir Khan की ओर से कहा गया है कि यह कोई अंत नहीं, बल्कि नई शुरुआत है। Aamir Khan ने दोनों परिवारों का शुक्रिया भी अदा किया।

बता दें, Aamir Khan Kiran Rao Divorce की अफवाहें पिछली 4-5 सालों से उड़ रही थी, हालांकि इतने सालों में दोनों में से किसी ने बयान नहीं दिया। अब अचानक दोनों की ओर से यह ऐलान कर दिया गया। आमिर और किरण पहली बार ‘लगान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस फिल्म में आमिर लीड रोल में थे और किरण राव फिल्म में एक सहायक निर्देशक थीं। दोनों 28 दिसंबर, 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे। 2011 में सरोगेसी से आजाद राव खान का जन्म हुआ था।

Aamir Khan ने रीना दत्ता से की थी पहली शादी

Aamir Khan की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी, लेकिन 2002 में शादी के 16 साल बाद उनका तलाक हो गया। रीना दत्ता से उनकी एक बेटी इरा और बेटा जुनैद है। बता दें, आमिर खान अभी अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह पुरस्कार विजेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

सिटाडेल सीजन 2 में नजर आयेंगी प्रियंका चोपड़ा

न्यूयॉर्क बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा वेब सीरीज सिटाडेल सीजन 2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *