Sunday , May 12 2024
Breaking News

प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने दी जान

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह-बीना रेल सेक्शन के घटेरा व गोलापट्टी रेलवे स्टेशन के बीच रविवार सुबह युवक-युवती के शव क्षत विक्षत हालत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फै ल गई। सूचना मिलते ही बनवार चौकी पुलिस और आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्ती का प्रयास शुरु कि या। बताया गया है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार घटेरा रेलवे स्टेशन के एसएसपी पॉवर हाउस के आगे रेलवे ट्रैक क्रमांक 1153/39 के समीप रविवार की सुबह करीब छह बजे एक प्रेमी युगल युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना ट्रैक मेन द्वारा आरपीएफ व नोहटा थाना पुलिस को दी। जिसके बाद नोहटा थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान, बनवार चौकी प्रभारी शत्रुघ्न दुबे व आरपीएफ एएसआई एसके मिश्रा घटनास्थल पहुंचे। बारीकी से जांच करते हुए रेलवे ट्रैक क्रमांक 1153/39 से 1153/36 तक क्षत विक्षत हालत में पड़े शव के टुकड़ों को एकत्रित कर पंचनामा कार्‌रवाई कर शिनाख्ती करवाई और स्वजनों को सूचित कि या। स्वजनों से मिली जानकारी अनुसार 21 जून को ही मृतक युवक का विवाह हुआ था और विवाह के छह दिन बाद ही उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

नोहटा थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान ने बताया कि रविवार की सुबह करीब सात बजे सूचना मिली थी कि घटेरा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त की गई। शव के पास से मिले मोबाइल, पर्स व अन्य कागजात व घटनास्थल के समीप पड़ी मिली बाइक क्रमांक एमपी 20 एमजी3347 के आधार पर शवों की शिनाख्त की गई। जिसमें मृतक की पहचान थाना तेजगढ़ निवासी के रुप में की गई और युवती दमोह की रहने वाली है। शवों की पहचान के आधार पर मृतकों के स्वजनों को सूचित कर शवों के स्पष्ट शिनाख्त के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया। स्वजनों के अनुसार मृतक युवक का 21 जून को बम्होरी माला में विवाह हुआ था। मृतक के भाई ने बताया कि युवक घर से लरगुवां मामा की लड़की की शादी में शामिल होने का कहकर गया था, लेकि न वह शादी में नही पहुंचा।

वहीं मृतिका भी अपने घर से बिना बताए शनिवार की रात से गायब थी। जिसकी गुमशुदी की रिपोर्ट पिता द्वारा सिटी कोतवाली में रविवार की सुबह करीब सात बजे दर्ज कराई गई थी। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदौर लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होना है, फोटो और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध

इंदौर मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदौर लोकसभा सीट पर 13 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *