Sunday , September 29 2024
Breaking News

Attack on Police: पुलिस पर हमला कर तीन बदमाशों को छुड़ा ले गए शराब माफिया

Attack on Police: digi desk/BHN/। उज्जैन/ उज्जैन जिले में खाचरौद के ग्राम अरजला में अवैध शराब पकड़ने के लिए गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने हमला कर दिया। टीम ने एक बाइक पर शराब से भरी चार कैन लेकर जा रहे पिता-पुत्र व एक अन्य को रोका था। तीनों पुलिस से विवाद करने लगे। इसी दौरान ग्रामीण भी वहां पहुंच गए और पुलिस पर पथराव कर दिया। हमले में एएसआइ, प्रधान आरक्षक व आरक्षक को चोट लगी। वहीं लोगों ने तीनों की वर्दी भी फाड़ दी और आरोपितों को छुड़वाकर ले गए। सूचना मिलने पर एसडीओपी, टीआइ व थाने से बल मौके पर पहुंचा और आरोपितों की तलाश शुरू की। हालांकि एक भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आठ बाइक, चार कैन में भरी कच्ची शराब जब्त की है।

एएसआइ प्रकाश डाबर ने बताया कि शनिवार शाम को सूचना मिली थी कि ग्राम अरजला में कुछ लोग शराब तस्करी कर रहे हैं। इस पर एएसआइ लक्ष्मण सिंह भिंडे, प्रधान आरक्षक प्रेमसिंह, आरक्षक विजय मुनिया वहां पहुंचे थे। तीनों ने एक बाइक पर जा रहे तीन लोगों को रोका था। बाइक पर चार कैन रखी थी। जिसमें अवैध शराब भरी हुई थी। पुलिस को तीनों बदमाशों ने अपने नाम मोहनसिंह पुत्र जुझारसिंह उसका पुत्र प्रतापसिंह व परमेंद्रसिंह पुत्र गजराजसिंह बताया, तीनों पुलिस के साथ थाने जाने को राजी नहीं थे और विवाद करने लगे। तीनों आरोपितों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और मारपीट करने लगे। इसी दौरान वहां ग्रामीण भी एकत्र हो गए तथा एकाएक पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। लोग तीनों बदमाशों को पुलिस से छुड़ाकर ले गए। पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलने पर एसडीओपी अरविंदसिंह, टीआइ व पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

गांव में दी दबिश, एक भी आरोपित नहीं आया हाथ

पुलिस ने अरजला गांव में आरोपितों की तलाश में दबिश दी। लेकिन एक भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने मौके से आठ बाइक, चार कैर में भरी 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। आरोपितों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा की धारा 353, 332, 147, 49 क, के तहत केस दर्ज किया है।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *