Wednesday , June 26 2024
Breaking News

एक्ट्रेस Nivetha Pethuraj ने Swiggy से मंगवाया खाना, निकले दो कॉक्रोच, फोटो शेयर कर निकाला गुस्सा

South actress Nivetha Pethuraj: digi desk/BHN/ साउथ एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) के साथ बेहद खराब घटना घटी है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। निवेथा ने सोशल मीडिया पर खाने की फोटो शेयर की है। जो उन्होंने फूड एप स्विगी से मंगाया था। इस खाने में दो कॉक्रोच निकले हैं। जिसके बाद नाराज अभिनेत्री ने फूड डिलीवरी एप और रेस्तरां को जमकर खरी खोटी सुनाई है। निवेथा ने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट्स स्टेटस पर शेयर की हैं।

निवेथा पेथुराज ने लिखा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि स्विगी इंडिया ने और उसमें मौजूदा रेस्तरां ने क्या स्टेंडर्ड बनाया हुआ है। मुझे अपने खाने में दो बार कॉक्रोच निकले हैं। इन रेस्तरां पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं जुर्माना भी लगाना चाहिए।

पेथुराज ने कहा कि कई लोग उनकी पोस्ट पर रिएक्ट किया है। वहीं उन्हें मैसेज भेज रहे हैं। लोगों ने बताया कि इस रेस्तरां से उनके खाने में भी कॉक्रोच मिल चुका है।

अभिनेत्री ने अन्य पोस्ट शेयर कर बताया कि मैसेज से मुझे पता चला कि केवल मेरे खाने में कॉक्रोच नहीं निकला है, बल्कि कई लोगों के खाने में निकल चुका है। उन्होंने कहा कि स्विगी इंडिया को अपने एप से इस रेस्तरां को बाहर निकाल देना चाहिए। वहीं स्विगी ने तुरंत इस मामले पर संज्ञान लिया है।

फूड डिलीवरी एप कंपनी ने लिखा है कि निवेथा हम आपके शुक्रगुजार हैं। आपने हम में विश्वास बना रखा। इस संबंध में आपके धैर्य की सराहना करते हैं। स्विगी ने कुछ देर बाद रेस्तरां पर कार्रवाई कर दी। इसकी जानकारी भी अभिनेत्री ने अपने पोस्ट शेयर कर दी।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *