Wednesday , June 26 2024
Breaking News

3 Idiots फिल्म की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चले गए थे गुड्डू भैया, डाॅक्टर से मांगी थी मदद

Guddu bhaiya went in to depression after shooting 3 Idiots: digi desk/BHN/ डिप्रेशन का शिकार कोई भी हो सकता है चाहे वह आम शख्स हो या फिर कोई महान हस्ती। बाॅलीवुड में भी डिप्रेशन का शिकार हुए स्टार की खबरे आती ही रहती है। अब खबर है बाॅलीवुड एक्टर अली फजल की। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में अपने जबरदस्त अभिनय के बाद से अली फजल को सीरीज के दूसरे सीजन में भी गुड्डू भैया का स्थान दिया गया। इस सीजन से तो गुड्डू भैया हर घर में पहचाने जाने लग। कई फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके अली फजल के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि उन्होनें अपने करियर की शुरूआत आमिर खान की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ से की थी।

इस फिल्म के बाद से अली डिप्रेशन में चले गए थे

अली फजल ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बाॅलीवुड में डेब्यू की अगर बात करें तो इन्होनें आमिर खान, शरमन जोशी और आर. माधवन स्टारर फिल्म ‘‘3 Idiots’’ से की थी। अब आप भी सोचते होगें कि आखिर ‘3 इडियट्स’ में अली कौन से रोल में थे? तो हम आपको बतादें कि इस फिल्म में उनका बहुत ही छोटा सा रोल था। लेकिन इतनी बड़ी फिल्म में एक छोटा सा रोल का हिस्सा बनना भी बड़ी बात है। वहीं इस फिल्म में काम करने के बाद से ही अली डिप्रेशन में चले गए थे।

3 Idiots में अली ने किया था ये रोल

आमिर की फिल्म ‘3 Idiots’ में अली के रोल की अगर बात करें तो उन्होनें हालही में पीपिंग मून के साथ इंटरव्यू में बताया कि उस डिप्रेशन से निकल पाना एक चैलेंज था। फिल्म में उनके किरदार का नाम जाॅय लोबो था, जो कि एग्जाम की डेडलान मिस हो जाने के चलते डिप्रेशन में चला जाता है और फिर सुसाइड का कदम उठा लेता है। उस समय अली रियल लाइफ में भी एक काॅलेज स्टूडेंट थे और सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रहे थे।

ऐसे हुए अली डिप्रेशन के शिकार

इंटरव्यू में अली ने आगे बताया कि ‘‘जानते हैं क्या हुआ था? अचानक से ऐसी खबरें आने लगीं थी कि काॅलेज के स्टूडेंट खुद को चोट पहुंचाने लगे हैं। मेरे पास न्यूज चैनलों के फोन आने लगे कि आपने ऐसा रोल किया है अब लोग ऐसा ही कर रहे हैं। मैं उस समय बहुत टूटा हुआ महसूस कर रहा था। अली ने बताया कि उन्होनें डिप्रेशन से बाहर आने के लिए डाॅक्टरों का सहारा लिया।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *