Wednesday , July 3 2024
Breaking News

इंस्टाग्राम वीडियो से खत्म हुआ कार्तिक का सस्पेंस, सुपरहीरो बनकर किया दुश्मनों का खात्मा

Karthik suspense ended with Instagram: digi desk/BHN/बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन पिछले दो दिनों से कुछ अलग सा लाने की बात कहकर अपने फैंस को टीज कर रहे थे। उन्होंने बीते दिन ही एक पोस्टर रिलीज कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था। कार्तिक ने बताया था कि कुछ मजेदार सामने आने वाला है। इसके बाद उन्होंने वह वीडियो जारी कर दिया है, जिसके बारे में वो बात कर रहे थे। यह वीडियो गेमिंग ऐप ब्राउल का है।

कार्तिक ने कहा मैं भी ब्राउल स्टार

कार्तिक आर्यन ने ब्राउल एप का वीडियो शेयर करते हुए लिखा “अब मैं भी ब्राउल स्टार, मुझे ब्राउल यूनिवर्स तक ले जाते हुए देखें और बताएं कि आप क्या सोचते हैं?” इस वीडियो में कार्तिक ने काले रंग का सुपरहीरो वाली शूट पहना हुआ है और दुश्मनों से लड़ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में रैप सुनाई दे रहा है और कार्तिक एक्शन पैक अवतार में काफी जच रहे हैं। कार्तिक आर्यन पोस्ट के बाद इसके बाद उनके फैंस उनकी नई फिल्म के ऐलान या किसी ब्रांड एनडॉर्समेंट को लेकर कयास लगा रहे थे। लेकिन कार्तिक आर्यन ने वीडियो गेम कंपनी के साथ करार किया है।

दोस्ताना 2 से निकाले जाने पर विवाद

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन को कुछ समय पहले ‘दोस्ताना 2’ से बाहर किया गया था। करण जौहर ने बताया था कि कार्तिक का रवैया काफी अनप्रोफेशनल है। इस वजह से उन्हें फिल्म से बाहर किया गया है। वहीं दूसरी खबरें आई थी कि लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन का कद काफी ज्यादा बढ़ा है और उन्होंने लॉकडाउन के बाद शूट शुरू करने से पहले अपनी फीस बढ़ा दी थी। इस वजह से उन्होंने करण जौहर से भी ज्यादा पैसों की मांग की थी, जिसके लिए करण जौहर तैयार नहीं थे। इसके बाद उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

अभी भी कार्तिक के पास दो फिल्मों का काम

करण जौहर की दोस्ताना-2 से बाहर होने के बाद खबरें आई थी कि कार्तिक आर्यन को शाहरुख खान की एक फिल्म से भी बाहर कर दिया गया है। इसके बाद सोशल मीडिया में भी कार्तिक और वंशवाद को लेकर चर्चा हुई थी। कुछ लोगों ने फिर से करण जौहर को टारगेट किया था और शाहरुख खान पर भी वंशवाद के आरोप लगाए थे। हालांकि, ये दो फिल्में जाने के बाद भी कार्तिक के पास काम है। उनकी भूल भुलैया-2 और धमाका फिल्म जल्द ही पर्दे पर आएंगी।

About rishi pandit

Check Also

क्रिकेट की विरासत जारी: लॉर्ड्स में तैमूर अली खान, दादा पटौदी से प्रेरित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान टिनसेलटाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *