Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Singer शाहिद माल्या ने ‘वर्ल्ड म्यूजिक डे’ पर किया “मैं जावा कित्थे” का टीज़र और पोस्टर लॉन्च

Singer shahid malya released teaser and poster of his music album: digi desk/BHN/ म्यूजिक एल्बम के दौर मेंं खास तौर पर लॉकडाउन के दौरान इसका बिज़नेस काफी तेज़ी से बढ़ा है। हमें आये दिन किसी ना किसी गाने की रिलीज देखने को मिलती है। इनमें से कुछ गाने इस भीड़ में गुम हो जाते हैं तो कुछ अपनी छाप लोगों के दिलो-दिमाग पर छोड़ जाते हैं। ऐसे ही एक और गाने का पोस्टर और टीज़र वर्ल्ड म्यूजिक डे के दिन रिलीज़ किया गया। इस गाने को मशहूर सिंगर शाहिद माल्या ने अपनी आवाज़ दी है और इसमें एक्ट्रेस पूजा बिष्ट और विक्रम सिंह नज़र आने वाले हैं। गाने को राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है और सनशाइन म्यूजिक के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा।

आपको बता दें कि डायरेक्टर राजीव एस रुइया ने सनशाइन म्यूजिक को बैक टू बैक 2 हिट गाने दिये हैं। उनकी सफलता को देखते हुए सनशाइन म्यूजिक ने राजीव एस रूइया को अगले 10 गाने डायरेक्ट करने लिए ऑन बोर्ड ले लिया है। इसी कड़ी में उनके तीसरे गाने का टीज़र रिलीज़ हुआ। टीज़र को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि “मैं जावा कित्थे” एक रोमांटिक ट्रैक होगा, और इसे लोग काफी पसंद करने वाले हैं। इस टीजर को आप नीचे दिए लिंक पर देख सकते हैं।

https://www.instagram.com/officialsunshinemusic/

“मैं जावा कित्थे” गाने को संगीत सरल ने कंपोज किया है, और इसके बोल जसविंदर और शाहिद ने लिखे हैं। शाहिद ने इससे पहले बॉलीवुड मूवी “यमला पगला” में “गुरबाणी” से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई मेगा हिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं जिसमें, रब्बा मैं तो मर गया ओए, कुक्कड़, इककूड़ी, जैसे कई गाने शामिल हैं। और अब उनका ये सिंगल सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आने वाला है, जिसे बहुत जल्द रिलीज़ किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

क्रिकेट की विरासत जारी: लॉर्ड्स में तैमूर अली खान, दादा पटौदी से प्रेरित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान टिनसेलटाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *