Thursday , April 25 2024
Breaking News

Jacqueline Fernandez के दिल में हुई इस खास शख्स की एंट्री, जानें कौन है ये व्यक्ति

Jacqueline Fernandez: digi desk/BHN/ लाखों दिलों की धड़कन, हाॅट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का अभी हाल ही में रैपर बादशाह के साथ ‘‘पानी पानी’’ साॅन्ग लाॅन्च किया गया था। जिस वजह से वह सुर्खियों में थी। इस गाने में जैकलीन राजस्थानी ब्यूटी नजर आ रही हैं। लेकिन इस बार जैकलीन का सुर्खियों में होने की वजह कोई गाना या फिल्म नहीं है बल्कि उनकी लाईफ को लेकर वह सुर्खियां में है। जैकलीन फर्नांडीज के लाखों फैन्स हैं जो उनके लाइफ पार्टनर या ब्वाॅयफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं, जिसे लेकर फैंस यह भी सोचते हैं कि क्या यह बाॅलीवुड स्टार होगा या फिर कोई और।

जैकलीन फर्नांडीज के बारे में एक बात आपको बतादें कि जैकलीन उन एक्टर्स में से हैं जो अपनी प्राइवेट लाइफ को सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक बिलकुल भी नहीं करती हैं। लेकिन यह बात भी एक दम सच है कि जैकलीन की लाइफ में अब एक पार्टनर की एंट्री हो चुकी है। हालाकि ये राज अभी तक उन्होनें किसी से भी जाहिर नहीं किया है। इस बारे में आपको बतादें कि इस एक्ट्रेस का दिल जिस पर आया है वह कोई एक्टर नहीं है, और इसे लेकर बहुत ही जल्द जैकलीन अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा डिसिजन भी ले सकती हैं।

इतना सब कुछ जान लेने के बाद आपकी बेताबी भी बढ़ने लगी होगी कि आखिर इस एक्ट्रेस के दिल में किस खास शख्स ने एंट्री मारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल जैकलीन फर्नांडीज किसी बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं, जो साउथ के रहने वाले हैं। इतना ही नहीं जल्द ही वह उनके साथ शिफ्ट होने का प्लान भी कर रही है। इसके लिए जैकलीन जुहू और बांद्रा के बीच एक सी फेस प्राॅपर्टी की तलाश में थी। फाइनली उन्होनें जुहू में एक घर डिसाइड कर भी लिया है जहां वह अपने पार्टनर के साथ रहेगीं।

घर का इंटीरियर जैकलीन के अकाॅर्डिंग तैयार किया जा रहा है। इन्होनें अपने बंगले के लिए कुछ रकम दे दी है लेकिन अभी पेपर वर्क पूरा नहीं हुआ है। जैकलीन और उनके पार्टनर अपनी रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और दोनो ही वीडियो काॅल पर बातें भी करते रहते हैं। हालाकि जब जैकलीन से इस बारे में बात की गई तो उन्होनें अपने पार्टनर के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया और चुप्पी साधी रखी।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिकी सिंगर बिली एलीश ने पहली बार सेक्‍सुएलिटी पर चुप्‍पी तोड़ी

न्यूयोर्क अमेरिकी सिंगर बिली एलीश के नाम से आप जरूर वाकिफ होंगे। महज 22 साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *