Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Mandira Bedi ने शेयर की अपने बेबी बंप की फोटो, लोग हुए हैरान

Mandira bedi shared the photo of her baby bump: digi desk/BHN/ आज के समय में सोशल मीडिया संपर्क साधने का एक आसान तरीका बन गया है। आम इंसान से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स इसका इस्तेमाल कर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते है या फिर अपनी मौजूदगी का एहसास कराते रहते हैं। इसी एक्टिविटी को देखते हुए एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से दर्शकों के साथ शेयर करती रहती हैं। वैसे तो मंदिरा की कई तस्वीरें जैसे कि बिकनी वाली या फिर कोई अन्य फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस अचरज में पड़ गए हैं।

बेबी बंप के साथ मंदिरा का फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी की जो तस्वीर वायरल हो रही है यह कोई नॉर्मल तस्वीर नहीं है बल्कि यह उनके बेबी बंप की तस्वीर है। इस तस्वीर को देखकर लोगों में यह सवाल पैदा हो रहा है कि क्या यह फोटो सच है? या फिर वाकई मंदिरा मां बनने वाली है? अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो यहां पर हम आपको मंदिरा के बेबी बंप की तस्वीर के बारे में असलियत बताने जा रहे हैं जिससे आपको अपने सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

क्या मंदिरा मां बनने वाली हैं?

तस्वीर देखकर आमतौर पर सभी लोगों को यही लग रहा है कि मंदिरा मां बनने वाली है। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपको बतादें कि मंदिरा की यह तस्वीर काफी पुरानी है जिसे उन्होनें अभी हालही में शेयर किया है। जी हां मंदिरा ने बेबी फ्लाॅन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें वह हाॅस्पिटल में खड़ी दिख रही हैं। इसके बाद से ही मंदिरा के 49 साल की उम्र में फिर से मम्मी बनने के कयास लगाए जा रहे हैं।

मंदिरा ने अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की

जानकारी के लिए आपको बतादें कि मंदिरा की यह तस्वीर 2011 की है, जब वह उस समय मां बनने वाली थीं। दरअसल मंदिरां अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने गर्भकाल के दिनों को याद कर रही थीं। इस तस्वीर में मंदिरा के बाल भी अभी से थोड़ बड़े दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा लिखिती हैं कि ‘थ्रोबैक टू माई बेस्ट प्रोडक्शन! उस समय अस्पताल में होने का मतलब अच्छी चीजों से था। यूजर्स इस फोटो को देखकर न जाने क्या-क्या सोचने लगे।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *