Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Viral news: बांसुरी की धुन पर सुने शिव तांडव, केदारनाथ के युवक का वीडियो वायरल

Viral Video Shiv Tandav:digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ भगवान शिव की स्तुति में गाया जाने वाला शिव तांडव स्त्रोत आपने जरूर सुना है। हाल ही में केदारनाथ के एक युवक ने शिव तांडव स्त्रोत की धुन पर ऐसी बांसुरी बजाई कि उसका वीडियो देशभर में वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को शिव तांडव स्त्रोत पर शानदार बासुंरी बजाते हुए देखा जा सकता है। शिव तांडव की इस अनोखी धुन को सुन हर शिव भक्त का मन खुशी से झूम उठेगा।

अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हो रहा खूब शेयर

इस कलाकार का बांसुरी बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है। देखने वाले वीडियो में दिख रहे शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि वाकई शिव तांडव को ऐसी कमाल की धुन में सुनना है, सच में अलग अनुभव है, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि शिव तांडव को बांसुरी की धुन पर सुनने से ज्यादा सुकून देने वाला एहसास और कहीं नहीं मिल सकता।

केदारनाथ मंदिर के पास बैठकर बजाई शिव तांडव धुन

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स केदारनाथ मंदिर के नजदीक बैठा है और जमीन पर नीचे बैठकर ही बांसुरी की धुन पर शिव तांडव बजा रहा है। युवक के आसपास कई लोग टहल भी रहे हैं और तल्लीन होकर उसकी शिव तांडव धुन सुन रहे हैं। ट्विटर पर भी यह वीडियो कई बार शेयर किया जा चुका है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज खूब छाए रहते हैं, जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। शिव तांडव को हमने कई और रूपों में कई बार सुना है, लेकिन बांसुरी की धुन पर ऐसी शानदार प्रस्तुति पहली बार देखने और सुनने को मिली है।

About rishi pandit

Check Also

सूर्य के प्रभावी उपाय: सुख, समृद्धि और स्वास्थ्य के लिए

Certainly! Here is the refined content: — ### सूर्य के उपाय: जीवन में सकारात्मकता लाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *