Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Audio Leak: विराट कोहली और रवि शास्त्री का सीक्रेट ऑडियो लीक, बना रहे थे WTC Final की रणनीति

Audio Leak: digi desk/BHN/ 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए विराट कोहली की टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है। वहां जाने से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली ऑनलाइन माध्यम से हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए और मीडिया से बातचीत की। कोहली और शास्त्री ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस से बिल्कुल अनजान थे और वह 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रणनीति पर चर्चा कर रहे थे। जानकारी के लिए आपको बतादें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का एक ऑडिओ बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। ये ऑडिओ कथित रूप से मंगलवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले का बताया जा रहा है। जिसमें विराट और रवि शास्त्री वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले खास रणनीति पर चर्चा कर रहे थे।

वायरल हो रही ऑडिओ क्लिप में कोहली ने ये कहा

एक बार फिर से आपको बतादें कि यह क्लिप प्रेस काॅन्फ्रेंस से पहले का बताया जा रहा है जिसमें कोहली को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘‘हम इनको राउंड द विकेट डालेंगे, लेफ्ट-हैंडर्स है इन पर, लाला, सिराज सबको स्टार्ट से ही लगा देगें।’’ इसका मतलब यह है कि कोच और कप्तान दोनों न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी योजना पर चर्चा कर रहे थे। जिसमें मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों का नाम लिया गया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा

प्रेस काॅन्फ्रैंस के दौरान कोहली ने कहा कि ‘‘डब्ल्यूटीसी फाइनल कड़ी मेहनत का इनाम है, इसका बहुत महत्व है विशेष रूप से अपनी तरह का पहला होने के नाते। यह सबसे कठिन प्रारूप है। आगे विराट ने कहा कि ‘‘हम टेस्ट खेलने में बहुत गर्व महसूस करते हैं। एक टीम के तौर पर हम जिस तरह आगे बढ़ रहे हैं, उससे पता चलता है कि यह हमारे लिए कितना मायने रखता है। एक इकाई के रूप में हम सभी के लिए, यह न केवल प्रतियोगिता के दो वर्षों में, बल्कि पिछले 5-6 वर्षों में की गई कड़ी मेहनत के एक संचय की तरह है।’’

 

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *