Monday , July 1 2024
Breaking News

Crime: प्रेमिकाओं को लेकर भिड़े ठेकेदार ,पार्टनर ने पिस्टल अड़ा दी, गुस्से में थाना के पास लगाई आग

Contractros clash over girlfriends partner set the pistol set fire: digi desk/BHN/इंदौर/ प्रेमिकाओं को लेकर मजाक करना दो ठेकेदारों में झगड़े की वजह बन गया। गुस्साए इदरीस खान(ठेकेदार) ने पार्टनर बबलू ठाकुर (ठेकेदार) की पिटाई कर दी। कनपटी पर पिस्टल अड़ाई और गोली मारने की धमकी दी। घटना से दुखी बबलू ने पेट्रोल डालकर थाना के समीप आग लगा दी।

बाणगंगा थाना टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक कृष्णबाग कॉलोनी निवासी बबलू पुत्र तनयसिंह ठाकुर की शिकायत पर इदरीश निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी व उसके साथियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। बबलू ने बयानों में बताया दोनों पार्टनर हैं और उनकी देखरेख में कनाड़िया क्षेत्र स्थित जलोटा में निर्माण कार्य चल रहा है।

बुधवार शाम दोनों पार्टनर ने मजाक-मजाक में अश्लील बातें बोल दी। इसके बाद इदरीस ने बबलू को खजराना चौराहा पर छोड़ दिया और वह बाइक लेकर टिगरिया बादशाह तालाब के पास आ गया। शाम करीब 6.30 बजे इदरीस कार (स्कॉर्पियो) में साथियों को लेकर आया और बबलू के साथ मारपीट शुरु कर दी। उसके पिस्टल अड़ाई और गोली मारने की धमकी दी। आरोपितों ने आइंदा मजाक न करने की धौंस दी और फरार हो गए। बबलू ने एरोड्रम थाना से पीसीआर बुलाई लेकिन बाणगंगा थाना का क्षेत्र बताकर रवाना कर दिया।

जिल्लत की जिंदगी जीना नहीं चाहता बोल लगा ली आग,सिपाहियों ने दौड़ कर बचाया

टीआइ के मुताबिक बबलू रिपोर्ट लिखवाने थाने आया लेकिन थोड़ी देर बाद फोन पर बात करते हुए चला गया। कुछ देर बाद उसने बाइक से पेट्रोल निकाला और थाना के समीप बने मंदिर की आड़ में शरीर पर डाल दिया। उसने कहा कि अब जिल्लत की जिंदगी नहीं जीना चाहता और आग लगा ली। सिपाही दीपेश रावत ने उसे देख लिया और दौड़ कर आग बुझाई। प्रधान आरक्षक शैलेंद्र मीणा व अन्य निजी अस्पताल लेकर गए और इलाज करवाया।

 

About rishi pandit

Check Also

कूनो में चीतों को बारिश से संक्रमण का डर, बचाव के लिए लगाई जा रही एंटी डाट

श्योपुर  मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में रह रहे चीतों पर बारिश से संक्रमण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *