Saturday , June 29 2024
Breaking News

Sushant Singh Rajput के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Sushant singh rajput: digi desk/BHN/ दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल होने वाला है। सुशांत के फैंस अभी भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं। इस बीच, बड़ी खबर यह है कि Sushant Singh Rajput के दोस्त और कभी उनके रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया है और मुंबई लाया जा रहा है। Sushant Singh Rajput के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है> सिद्धार्थ पिठानी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। Sushant Singh Rajput के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था।

सुशांत की पुण्यतिथि से पहले रिया का इमोशनल ट्वीट, लिखा #rheality, जानिए क्या है इसका मतलब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार विवादों में रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी उन्हें नहीं भूल पाई है। सुशांत की पुण्यतिथि से पहले रिया चक्रवर्ती ने एक सोशल मीडिया पर अपनी अनसुलझी बात रखने की कोशिश की है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है, ‘बड़े दुख से बड़ी ताकत मिलती है! आपको इस बारे में मुझ पर भरोसा करना ही होगा। इंतजार करें…प्यार…रिया।’

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में एक बैगनी रंग का दिल वाला इमोजी लगाया है और साथ में #rheality भी लिखा है। पोस्ट को देखकर फैंस अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं।

क्या है #rheality

सुशांत की मौत से पहले रिया उनके साथ रिलेशन में थी। इस समय रिया अपनी हर सोशल मीडिया पोस्ट के नीचे #rheality लिखा करती थीं। सुशांत और रिया ने साथ मिलकर Vividrage Rhealityx नाम की एक कंपनी भी खोली थी। इस कंपनी का नाम भी रिया के नाम पर ही रखा गया था। सुशांत की मौत के बाद रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब उन्होंने एक बार फिर #rheality का प्रयोग किया है। सुशांत की मौत के बाद उन्होंने कुछ पोस्ट किए हैं पर पहली बार इस हैशटैग का प्रयोग किया है।

सोशल मीडिया दूर थीं रिया

पिछले साल सुशांत की मौत के बाद लगातार रिया को ट्रोल किया जा रहा था। बाद में उन्हें जेल भी जाना पड़ा। इस वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब वो इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से दोबारा जुड़ रही हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सुर्खियों में बनी रहीं हैं। जमानत मिलने के बाद रिया की जिंदगी अब पटरी पर लौट रही है।

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *