Sunday , September 29 2024
Breaking News

Khan Vs Khan: फिल्म राधे की रिव्यू से उखड़े सलमान, KRK पर किया मानहानि का केस

Khan Vs Khan: digi desk/BHN/ सलमान खान ने कमाल आर खान ( KRK) के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि का केस दर्ज कराया है। सलमान खान के वकीलों ने इससे संबंधित नोटिस KRK को भेज दिया है। सलमान का आरोप है कि कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने जानबूझकर सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म राधे की छवि खराब करने की कोशिश की। मुंबई (Mumbai) की एक कोर्ट में KRK के खिलाफ दायर केस में अदालत से इसकी सुनवाई जल्द से जल्द करने की गुजारिश की गई है। KRK ने खुद द्वीट कर इसकी पुष्टि की।

मामला ये है कि 13 मई को जब दुबई में सलमान खान की फिल्म का प्रीमियर शो हुआ था, तो वहीं ये फिल्म देखने के बाद KRK ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने फिल्म को इतना खराब बताया था कि वो इंटरवेल के बाद इसे देखने अंदर नहीं जा पा रहे थे और रो भी रहे थे।

वैसे KRK ने सलमान की फिल्म राधे के खिलाफ उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही माहौल बनाना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर वो इस तरह के पोल चलाने लगे थे कि राधे फ्लॉप हो जाएगी। इससे पहले भी उन्होंने सलमान की कई फिल्मों को फ्लॉप करार दिया था। इनमें पिछली रिलीज रेस 3 और भारत जैसी फिल्में शामिल हैं।

KRK काफी लंबे वक्त से सलमान खान को फ्लॉप एक्टर बताते हुए इस तरह के वीडियो डालते रहे हैं। कई बार वो काफी उकसाने वाले ट्वीट्स भी करते रहे हैं जिससे नाराज होकर सलमान के फैंस उन्हें ट्रोल करते हैं। माना जाता है कि पब्लिसिटी पाने के लिए ही KRK जानबूझ कर सलमान के निशाना बनाते हैं। सलमान की फैन फॉोलोइंग इतनी जबरदस्त है कि KRK के एक मैसेज डालते ही उस पर रिएक्शन शुरु हो जाता है और KRK को सोशल मीडिया पर हिट्स मिल जाते हैं। वैसे किसी फिल्म के खराब रिव्यू के लिए किसी को कटघरे में खड़ा नहीं किया जा सकता। लेकिन अगर सलमान के वकील ये साबित करने में सफल रहे कि KRK की रिव्यू के पीछे दरअसल उनका कोई खास मकसद है, तो KRK के लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *