Saturday , June 29 2024
Breaking News

जल्द रिलीज होगा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का टीजर, सभी प्रोमोशन मैटेरियल को मिली मंंजूरी

Brahmastra:digi desk/BHN/ 2018 से बन रही करण जौहर (Karan Johar) प्रोडक्शन की मेगाबजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) अभी तक पूरी नहीं हुई है, लेकिन अच्छी खबर ये है कि जल्द ही इसका टीजर रिलीज होने वाला है। CBFC (Central Board of Film Certification) ने धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म के 10 टीजर और 13 मोशन पोस्टर रिलीज करने की मंजूरी दे दी है। CBFC ने फिल्म मेकर्स के तरफ से भेजी गई सभी प्रमोशनल मटेरियल को बिना कट किए पास कर दिया है। आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही थी, और लगभग पूरी होनेवाली थी, लेकिन कोरोना ऑर लॉकडाउन की वजह से फिलहाल काम रुका हुआ है।

ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इनके अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। साथ ही इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी है। बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली सहित कई भाषाओं में प्रमोट करने की मंजूरी मिल गई है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के टीजर को U सर्टिफिकेट दिया है। इसके अलावा प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म का 5 मिनट का एक इंटरनेशनल ट्रेलर भी पास कराया है। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि यह फिल्म साल 2021 के अंत में रिलीज की जा सकती है।

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *