Saturday , May 18 2024
Breaking News

MP BJP: सतना, रीवा, समेत प्रदेशभर में भाजपा ने की कमल नाथ की घेराबंदी, कई जगह पुतला दहन और एफआइआर आवेदन

सतना, रीवा, शहडोल, सीधी, पन्ना,कटनी समेत कई जिलों में प्रदर्शन

Madhya Pradesh BJP: digi desk/BHN/ सतना/ रीवा/भोपाल/ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ द्वारा कोरोना को भारतीय वैरिएंट कहने पर भारतीय जनता पार्टी ने आक्रामक रणनीति अपनाई है। रविवार को भोपाल में एफआइआर दर्ज कराने के बाद भाजपा और भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सोमवार को प्रदेशभर में मोर्चा संभाला। कमल नाथ के पुतले जलाए गए और थानों में एफआइआर के लिए आवेदन दिए गए। किसानों से खिलवाड़ करने संबंधी कमल नाथ के बयान का भी विरोध किया गया।

भाजयुमो की ओर से बताया गया कि कार्यकर्ताओं नेे प्रदेश के संगठनात्मक 57 जिलों में 173 स्थानों पर कमल नाथ का पुतला दहन किया। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार सिवनी में पुतला दहन कार्यक्रम में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि कमल नाथ ने कोरोना को भारतीय वैरिएंट कहकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। कमल नाथ उस तय चीनी नीति का हिस्सा बने हैं, जो कांग्रेस की टूलकिट का हिस्सा है। उनका बयान चीनी एजेंट की तरह है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया।

पांच-पांच कार्यकर्ता ही मौजूद रहे। भोपाल के पंचशील नगर मंडल में युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया। जिले के सभी 29 मंडलों में प्रदर्शन किया गया। ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर के सभी 16 मंडलों, रीवा, उज्जैन, सागर के आठ मंडलों, सीहोर के नगर मंडल, आगर, भिंड, मंदसौर, पन्ना, नीमच, टीकमगढ़, खरगोन, बुरहानपुर, शहडोल, छिंदवाड़ा, सतना, उज्जैन ग्रामीण, धार, रायसेन, होशंगाबाद, बैतूल, राजगढ़ में भी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया।

मंडल स्तर तक एफआइआर कराने पहुंचे भाजपा नेता

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के थानों में कमल नाथ के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिए। सागर में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर मंत्री भूपेंद्र सिंह, सांसद राज बहादुर सिंह आदि उपस्थित थे। उज्जैन में शहर के 12 थानों में ज्ञापन देकर शिकायत दर्ज कराई।

उज्जैन ग्रामीण जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला ने तराना एवं घट्टिया थाने में शिकायत दर्ज कराई। जबलपुर के 16 मंडलों, रायसेन में 22 मंडलों, मंडला, सीहोर, आगर, खरगोन, राजगढ़, दतिया के सभी मंडल, झाबुआ, बालाघाट, टीकमगढ़ आदि स्थानों पर थानों में शिकायत दर्ज कराई गई।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जवाब में भाजपा के खिलाफ दिए शिकायती आवेदन

दूसरी तरफ भाजपा के प्रदर्शन के विरोध में सतना, रीवा, समेत कई जिलों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने भाजपा के विरोध में विभिन्न थानों में आवेदन देकर शिकयत दर्ज़ कराई है।

About rishi pandit

Check Also

MP: क्रिप्टोकरेंसी के चक्कर में फंसकर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट भी छोड़ा, दो बच्चों का पिता था मृतक

Madhya pradesh ujjain ujjain young man hanged himself after getting trapped in cryptocurrency scam also …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *