Saturday , July 6 2024
Breaking News

‘राधे’ के घर तक पहुंचा कोरोनावायरस, सलमान खान की दोनों बहनें पॉजिटिव

Salman Khan sisters corona positive:digi desk/BHN/ कोरोना वायरस सलमान खान (Salman Khan) के घर तक पहुंच गया है। ‘राधे’ फिल्म की रिलीज को लेकर एक वेबिनार में बातचीत के दौरान सलमान खान ने खुद ही बताया कि उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान और अलवीरा अग्निहोत्री कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा कि हम अभी तक सुन रहे थे, लेकिन अब हमारे घर में कोरोना घुस आया है। मेरी दोनों बहनें कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। सलमान की बहन अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा से शादी की थी जो बाद में अभिनेता बने। वहीं कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर भी अपनी पहचान बनानेवाली अलवीरा ने अभिनेता अतुल अग्निहोत्री से साल 1996 में शादी की थी।

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म पर ‘पे पर मॉडल’ के आधार पर रिलीज की जाएगी। इसी के साथ इसे दुनियाभर के 40 देशों के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। सलमान ने इस इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि, जब देश में स्थिति सामान्य हो जाएगी तो यह फिल्म थियेटर में भी रिलीज की जाएगी, ताकि लोग अपने परिवार के साथ सिनेमाघर में इसका लुत्फ उठा सकें। बता दें कि, सलमान की फिल्म राधे के 13 मई को मल्टी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे दमदार कलाकार हैं।

हाल ही में सलमान खान और जी एंटरटेनमेंट ने फैसला किया है कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ से होने वाली कमाई से वह कोविड रिलीफ वर्कर्स को सपोर्ट करेंगे। साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स कोरोना मरीजों के लिए डोनेट करेंगे। सलमान खान‌‌ ने‌ कहा कि ‘राधे’ की सभी माध्यमों से होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना के मरीजों के‌ लिए जरूरी उपकरणों को खरीदने‌ के लिए देने का निर्णय लिया है, जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर जैसी जरूरी चीजें शामिल हैं। आपको बता दें कि सलमान पिछले काफी समय से सोशल मीडिया के माध्यम से सभी लोगों को घर पर रहने और अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा को संकट की इस घड़ी में कई तरह से जरुरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *