Saturday , October 5 2024
Breaking News

Work From Home करते हैं तो ध्यान दें, इस प्लान में मिलता है 50GB तक हाई-स्पीड डाटा

Work From Home: digi desk/BHN/ देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण अधिकांश राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है और इस कारण से अधिकांश कर्मचारी Work From Home कर रहे हैं। ऐसे में यदि Work From Home करने वाले कर्मचारियों में आप भी शामिल हैं तो इंटरनेट डाटा के कारण परेशान हो रहे हैं तो टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान लेकर आई है। Reliance Jio ने पोर्टफोलियो में अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डाटा समेत कई बेनिफिट्स उपलब्ध हैं। यदि आप भी आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और आपको प्रतिदिन ज्यादा इंटरनेट डाटा की जरूरत होती है तो इसमें से कोई एक प्लान चुन सकते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

151 रुपए में 30 जीबी डाटा

Reliance Jio के 151 रुपए के प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें 30GB अनलिमिटेड हाई-स्पीड 4G इंटरनेट दिया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक इस डाटा प्लान में किसी तरह की FUP लिमिट नहीं है। इस प्लान में यह भी सुविधा है कि यूजर्स चाहे तो 30GB डाटा को एक दिन में खत्म कर सकते हैं और चाहें तो 30 दिन तक चला सकते हैं।

201 रुपए के प्लान में 40 जीबी डाटा

201 रुपए के प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैधता दी जा रही है। यूजर्स के इस प्लान में 40GB अनलिमिटेड हाई-स्पीड 4G इंटरनेट दिया जा रहा है। इस प्लान में भी किसी तरह की FUP लिमिट नहीं है। यूजर्स चाहे तो 30GB डाटा को एक दिन में खत्म कर सकते हैं और चाहें तो 30 दिन तक चला सकते हैं।

251 रुपए वाला प्लान

यूजर्स का 251 रुपए में 30 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही 50GB अनलिमिटेड हाई-स्पीड 4G इंटरनेट दिया जा रहा है। यह भी बिना FUP लिमिट के आता है। यूजर्स चाहे तो 30GB डाटा को एक दिन में खत्म कर सकते हैं और चाहें तो 30 दिन तक चला सकते हैं। यह भी मौजूदा प्लान की डेली लिमिट के बाद ही एक्टिवेट होता है।

About rishi pandit

Check Also

गूगल क्रोम की सेटिंग ऑन करते ही नहीं दिखेगा कोई ऐड, जाने डिटेल

गूगल क्रोम वेब ब्राउजर इस समय दुनिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला ब्राउजर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *