Tuesday , April 23 2024
Breaking News

PUBG का इंतजार खत्म, जानिए कैसे और कब होगा प्री रजिस्ट्रेशन, कहां मिलेंगे नोटिफिकेशन

Waiting for PUBG relaunch ends: digi desk/BHN/ भारत में रहने वाले PUBG के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। क्रॉफ्टन कंपनी ने भारत में अपने नए गेम का ऐलान कर दिया है। इसका नाम है Battlegrounds Mobile India। इस नए गेम के जरिए कंपनी भारत में वापसी करना चाहती है। लंबे अरसे के बाद यह गेम भारत में वापसी करने जा रहा है। हालांकि कंपनी ने अभी तक गेम के लॉन्च होने की आधिकारिक डेट का ऐलान नहीं किया गया है। इसके बावजूद माना जा रहा है कि ये गेम जून में वापसी कर सकता है।

18 साल से कम के खिलाड़ियों के लिए सख्त नियम

पबजी गेम की मालिक कंपनी Krafton ने Battlegrounds Mobile India की प्राइवेसी और सिक्योरिटी पॉलिसी का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने पहले की तुलना में नियम बहुत सख्त कर दिए हैं। खासकर 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए नियम और भी ज्यादा कड़े कर दिए गए हैं। अब 18 साल से कम के खिलाड़ी 3 घंटे से ज्यादा गेम का मजा नहीं ले पाएंगे। क्राफ्टन कंपनी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू कर सकती है।

प्री रजिस्ट्रेशन कराने पर मिलेंगें सभी नोटिफिकेशन

Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन कराने पर गेम से जुड़े सारी नोटिफिकेशंस आपको मिलती रहेंगी। प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स को टाइम टू टाइम गेम की अपडेट्स मिलेंगी। Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू होगा। इसके बाद गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से यह गेम डाउनलोड किया जा सकेगा।

अगले महीने लॉन्च हो सकता है गेम

Krafton कंपनी ने अभी गेम के लॉन्चिंग डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसके बावजूद कयास लगाए जा रहे हैं कि बैटल मोबाइल इंडिया गेम अगले महीने लॉन्च हो सकता है। गेम की लॉन्चिंग से दस दिन पहले इसका प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने सी उम्मीद है। Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर पर प्री-रजिस्टर्ड किया जा सकेगा।

About rishi pandit

Check Also

फ्रिज कूलिंग के टिप्स: लंबे समय तक ठंडक के लिए सुझाव

गर्मी ने अपना रौद्र रुप दिखाना शुरु कर दिया है। ऐसे में आपका पुराना फ्रिज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *