Friday , April 19 2024
Breaking News

Kangana Ranaut बोलीं- कोरोना मेरे शरीर में पार्टी कर रहा, डरूंगी नहीं, इसे खत्म कर दूंगी

Kangana Ranaut corona positive:digi desk/BHN/ अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को भी कोरोना हो गया है। खुद एक्ट्रेस ने इंटरनेट मीडिया के जरिए इसका जानकारी दी। Kangana Ranaut ने लिखा, थकान और कमजोरी महसूस होने के साथ ही आंखों में जलन महसूस हो रही थी। इसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया, तो कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। Kangana Ranaut ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया। आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। Kangana Ranaut ने यह भी लिखा कि अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी होने मत दें, अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा।

बता दें, Kangana Ranaut अलग-अलग कारणों से लगातार चर्चा में रहती हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसका बाद उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया था।

शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

इससे पहले बॉलीवुड से खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। खुद शिल्पा ने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी दी कि पिछले 10 दिन हमारे लिए एक परिवार के रूप में बहुत मुश्किल रहे। मेरे सास-ससुर कोरोना संक्रमित हो गए, उसके बाद बेटी समीशा, बेटा वियान, मेरी मां, और अंत में राज भी। वे सभी आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

बिटकॉइन स्कैम मामले में ED ने की कार्रवाई, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 97 करोड़ की संपत्ति अटैच

नई दिल्ली ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने कारोबारी राज कुंद्रा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *