Friday , July 5 2024
Breaking News

Drugs Case: ड्रग्स माफिया की धमकी से सांसद Ravi Kishan चिंतित नहीं, कहा- देश के लिए गोली खाने को भी तैयार

Bollywood Drugs Case:मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते मामलों को लोकसभा में उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रवि किशन को ड्रग्स माफिया से धमकी मिल रही है। गोरखपुर से BJP सांसद तथा फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि देश के भविष्य को ड्रग्स की गिरफ्त में आने से बचाने की खातिर हम तो माफिया की गोली भी खाने को तैयार हैं, लेकिन हम इस मुद्दे को छोड़ेंगे नहीं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले सामने आने पर इसको लोकसभा में उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं। भाजपा सांसद रवि किशन ने धमकी मिलने पर कहा, मैं इस मामले में अपनी आवाज हमेशा उठाता रहूंगा। मुझे अपनी जान की फिक्र नहीं है। इसके अलावा रवि किशन ने कहा कि मैं फिल्म इण्डस्ट्री और युवाओं के भविष्य के लिये अपनी बात जरूर कहूंगा।

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि देश के भविष्य के लिये दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं। संसद में बॉलीवुड के ड्रग्स नेटवर्क के मुद्दे को उठाने के बाद से रवि किशन को ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिल रही है। भाजपा सांसद शनिवार को दिल्ली से गोरखपुर रवाना हो गए। वे आज इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें धमकी के बारे में जानकारी दे सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स की बात सामने आने पर रवि किशन ने कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है। उन्हें यह नहीं पता था कि ड्रग्स ने बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है। पड़ोसी मुल्क ड्रग्स के माध्यम से हमारे देश के युवाओं को खोखला कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *