Monday , May 6 2024
Breaking News

Drug Case में एक्टर दिलीप ताहिल का बेटा ध्रुव ताहिल गिरफ्तार, एनसीबी की बड़ी कार्रवाई

Dalip Tahil Son Dhruv Tahil Arrested in Drug Case: digi desk/मुंबई/ फिल्म अभिनेता दिलीप ताहिल की बेटे को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद ड्रग्स केस में एनसीबी का जांच का दायरा लगातार बढ़ते जा रहा है। सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही इस पूरे मामले में अभी तक कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। अभिनेता दिलीप ताहिल (Dalip Tahil) के बेटे ध्रुव ताहिल (Dhruv Tahil) को मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा जांच

मुंबई पुलिस के मुताबिक ड्रग पेडलर के साथ वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद NCB ने ध्रुव (Dhruv Tahil) को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में और अधिक सबूत जुटा रहा है। फिलहाल मोबाइल फोन रिकॉर्ड की जांच में यह जानकारी सामने आई है कि ध्रुव ने कई बार ड्रग पेडलर से वॉट्सऐप के जरिए ड्रग्स मंगवाए थे। पुलिस ने हाल ही में ड्रग पेडलर मुज्जमिल अब्दुल रहमान शेख को गिरफ्तार किया था और उसके पास से 35 ग्राम मेफेड्रोन नाम का ड्रग्स जब्त किया था और ध्रुव ने 2019-2021 तक कई बार मुज्जमिल से ड्रग्स लिए थे।

ध्रुव ताहिल ने 6 बार किए पैसे ट्रांसफर

पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ने 6 बारे ड्रग पेडलर मुज्जमिल अब्दुल रहमान शेख के खाते में पैसे ट्रांसफर किए थे। ध्रुव (Dhruv Tahil) ने ड्रग खरीदने के लिए सभी पेमेंट ऑनलाइन ही किए थे। अब ध्रुव का नाम सामने आते ही पुलिस ने बिना कोई देरी किए ध्रुव के छापा मारा, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एनसीबी फिलहाल ध्रुव से पूछताछ कर रही है और इस कड़ी में अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *