Friday , March 29 2024
Breaking News

माही के घर आया नया मेहमान, अब ‘चेतक’ की सवारी करेंगे महेन्द्र सिंह धौनी

MS dhoni home new guest chatek:digi desk/BHN/ ये तो सबको पता है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को कार और बाइक की सवारी बेहद पसंद है। उनके पास दुनिया की एक से बढ़कर एक कारें और बाइक का कलेक्शन है। लेकिन अब वो ‘चेतक’ की सवारी करने की तैयारी में हैं। ‘चेतक’ की गाड़ी का नाम नहीं, बल्कि उनके नये घोड़े का नाम है। उनके परिवार में अभी हाल ही में इस नये मेहमान का स्वागत किया गया है। धौनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर में एक नए मेहमान की झलक दिखाई है।

इस वीडियो में ‘चेतक’ धौनी के कुत्ते लिली के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि धौनी को जानवरों से भी बहुत लगाव है, उन्होंने कई नस्ल के कुत्ते भी पाल रखे हैं। उनका कुत्ता ‘सैम’ बेल्जियन मैलिनोइज नस्ल का है, जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 75000 रुपये तक है। इसके अलावा ‘लिली’ और ‘गब्बर’ (दोनों हस्की) और ‘जोया’ (डच शेपर्ड) भी हैं।

अब जब IPL स्थगित हो गया है, तो सीएसके के कप्तान धौनी पूरी फुर्सत में हैं। हाल ही में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद BCCI ने सभी खिलाड़ियों को जल्द से जल्द अपने परिवार के पास लौट जाने का निर्देश दिया। धौनी अब अपनी इस छुट्टी को पूरा एन्जॉय करना चाहते हैं और शायद इसी वजह से उन्होंने घोड़ा खरीदा है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *