Saturday , April 27 2024
Breaking News

‘रावण’ के निधन की उड़ी अफवाह, ‘लक्ष्मण’ ने जताया कड़ा एतराज

Rmayan actor arvind passed away rumour:digi desk/BHN/कोरोना के इस दौर में अफवाहों का बाजार भी गर्म है। मंगलवार रात ‘रामायण’ सीरियल में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। संयोग से इसी सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभानेवाले सुनील लहरी ने तुरंत इसका खंडन किया और ऐसा अफवाहें ना फैलाने का आग्रह किया। रामानंद सागर का ‘रामायण’ देश के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक रहा है। उसके कलाकार भी घर-घर में जाने जाते हैं। 82 साल के अरविंद त्रिवेदी गुजराती सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने कई फ़िल्मों में भी काम किया था। हालांकि, उनके करियर का सबसे यादगार किरदार रावण ही है।

बुधवार को सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की, जिनमें से एक अरविंद त्रिवेदी की रावण वाले किरदार की थी। दूसरी तस्वीर में सुनील खुद अरविंद त्रिवेदी के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ सुनील ने लिखा – “आज-कल कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है कोरोना की वजह से। ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी ख़बर। मेरी प्रार्थना है झूठी अफ़वाह फैलाने वालों से कृपा करके इस तरह की ख़बर ना फैलाएं। भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें सदैव स्वस्थ रखें।”

वैसे यह तस्वीर एक-दो साल ही पुरानी है, लेकिन अरविंद त्रिवेदी के संबंध में सुनील लहरी की बातें बिल्कुल सही हैं । इस तस्वीर पर सीता यानी दीपिका चिखलिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रणाम की इमोजी भेजी। आपको बता दें पिछले साल 3 मई को भी अरविंद त्रिवेदी के निधन की ख़बर उड़ी थी, जिसके बाद उनके भतीजे कौस्तुभ बी त्रिवेदी ने ट्विटर पर इसका खंडन किया था। उस वक्त लॉकडाउन के एलान के बाद रामायण का फिर से प्रसारण किया जा रहा था।

About rishi pandit

Check Also

लंदन में अक्षय के बेटे आरव के साथ पार्टी करती आई नजर नीसा देवगन

मुंबई बॉलीवुड के कई स्टार किड्स की आपस में अच्छी बनती हैं। कई स्टार किड्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *