Saturday , July 6 2024
Breaking News

Corona Vaccination: 18 साल से ज्यादा उम्र के लोग जल्द करवा पाएंगे वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने किया ऐलान

Corona Vaccination:digi desk/BHN/ देश में 1 मई से वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू हो रहा है। इसके तहत 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण शुरू होगा। इस बीच जनता के लिए राहत भरी खबर है। 18 से अधिक उम्र का व्यक्ति के लिए वैक्सीन रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू हो सकता है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने इसका ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कोविन वेबसाइट और आरोग्य सेतु एप पर रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है।

कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण के संबंध में स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि 1 मई से 18 साल के ऊपर के सभी लोगों का वैक्सीनेशन किया जाएगा। यदि आप 18+ वर्ष के हैं तो हो जाएं तैयार। कोविड वैक्सीनेशन के लिए जल्द ही होगा रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।

जींद में वैक्सीन चोरी

इधर हरियाणा के जींद शहर के पीपी सेंटर में कोरोना वायरस की 1710 वैक्सीन चोरी होने का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य निरीक्षक राम मेहरा वर्मा ने कहा कि अलमारियों के ताले टूटे हैं। 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन चोरी हुई है। कुम फाइलें भी चोरी हुई है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। शहर डीआईजी ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं। ये किसी जानकार का काम लग रहा है।

About rishi pandit

Check Also

Covid-19: क्या फिर बन रहे हैं लॉकडाउन जैसे हालात? FLiRT वैरिएंट के बढ़ते मामलों ने डराया..!

National new corona variant flirt cases and risk worldwide flirt covid symptoms and complications: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *