Saturday , July 6 2024
Breaking News

Rewa : जेल प्रहरी ने एसजीएमएच से लगाई छलांग, मौके पर मौत,  मिला सुसाइड नोट

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के संजय गांधी अस्पताल में बुधवार गुरुवार की दरम्यानी रात एक जेल प्रहरी ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची अस्पताल पुलिस चौकी की टीम शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए अस्पताल के मर्चुरी वार्ड में रखवा दिया है । मौके पर पहुंची पुलिस ने जेल प्रहरी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मृतक जेल प्रहरी की पहचान सुरेंद्र सिंह तोमर निवासी ग्वालियर के रूप में की गई है।

7 मई को होनी थी शादी

सूत्रों की मानें तो मृतक जेल प्रहरी की शादी ग्वालियर से 7 मई को होनी थी जिसको लेकर वह काफी उत्साहित नजर आ रहा था। हालांकि मौके पर मिले सुसाइड नोट पत्र मैं उसने अपने पिता को लेकर क्या लिखा है यह बात प्रकाश में नहीं आ सकी पुलिस सुसाइड नोट पत्र को कब्जे में लेकर मामले की जांच करने की बात कह रही है।

रात एक बजे की घटना, प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप

जेल प्रहरी द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम के बाद केंद्रीय जेल रीवा के प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है। बताया गया है कि उक्त घटना रात 1:00 बजे की है। संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अतुल सिंह ने बताया कि उक्त जेल प्रहरी की चौथी मंजिल से छलांग लगाने के बाद जमीन पर आने के साथ ही मौत हो गई थी पूरी हड्डियां उसकी क्षतिग्रस्त हो गई हैं जबकि शरीर से काफी मात्रा में खून बह चुका है।

 

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *