Sunday , September 29 2024
Breaking News

कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप, भाजपा के लोग करा सकते हैं उनकी हत्या

दमोह, भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह विधानसभा के उप चुनाव में अभी तक भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी एक दूसरे पर राजनैतिक और व्यक्तिगत आरोप लगा रहे थे, लेकि न बुधवार को बांदकपुर में आयोजित आमसभा में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने भाजपा पर उनकी हत्या करने के प्रयास का आरोप लगा दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी ने मंच पर मौजूद पूर्व सीएम कमल नाथ से कहा कि वह पहले कि सी से नहीं डरते थे, लेकि न अब उन्हें डर लगने लगा है, क्योंकि भाजपा के लोग उनकी हत्या करा सकते हैं।

अपने संबोधन में श्री टंडन ने पहले भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह पर आरोप लगाया कि वह 55 करोड़ में बिक गए और जब तक उन्हें पद नहीं मिला वह तीन माह भोपाल से दमोह नहीं आए और जब आए तो पुलिस की घेराबंदी में आए। उन्होंने कहा कि जिस दिन उन्हें घेराबंदी की जरुरत पढ़ गई मरना पसंद करेंगे। मेडिकल कॉलेज खोलने की बात करते हैं, लेकि न ये नहीं बताते कि छतरपुर में पांच साल पहले मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन कि या था उसका क्या हुआ। दमोह के अस्पतालों की व्यवस्थाएं तो सुधार दो, मेडिकल कॉलेज तो दूर की बात है। उन्होंने कहा कि आप सभी ने 1980 में उनके पिता को विधायक बनाया था। उन्हें अपने स्वर्गीय पिता और अपने बच्चों की सौगंध है, जो भी वेतन मिलेगा वह गरीबों पर खर्च होगा, उस वेतन का एक भी अंश नहीं ले जाउंगा। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी मंच पर मौजूद है, वह उसकी सौगंध खाते हैं उनहोंने अपनी बेटी से कहा कि इन युवाओं को अपना भाई मान लो, क्योंकि उन्हें डर है।

फिर उन्होंने कहा कि पहले उन्हें कभी डर नहीं लगता था, वह शेर की तरह दहाड़ते थे, लेकि न अब उन्हें एक डर सताने लगा है कि ये भाजपा के लोग उनकी हत्या भी करा सकते हैं। पहले जब वे रातों रात घूमते रहते थे, तब उन्हें कभी डर नहीं लगा, क्योंकि उस समय उनका कोई पीछा नहीं करता था, लेकि न अब भाजपा के लोग उनका पीछा कर रहे हैं और उनकी हत्या करना चाहते हैं। उन्होंने मंच पर मौजूद अपनी बेटी से कहा कि यदि जनता उन्हें विधायक बना देती है और वह मर जाते हैं तो उनकी पेंशन भी गरीबों में बांटना।

इस आरोप पर भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी का कहना है कि वह मां नर्मदा व महादेव के भक्त। ये हमारे संस्कार नहीं है। चुनाव जीतने के लिए भावनात्मक कार्ड खेल रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन। राजनीति भावनाओं से नहीं विकास, विजन और कर्मठता से होती है। उन्होंने कहा कि भाजपा संस्कारवानों की पार्टी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: वृद्धा से हैवानियत, दुष्कर्म के आरोपी ने 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लूटी इज्जत

सागर/ सागर जिले में इंसानियत को शर्मसार और मानवता को तार-तार करने वाली घटना सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *