Friday , July 5 2024
Breaking News

IPL 2020: Lungi Ngidi के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, डाला आईपीएल का सबसे महंगा अंतिम ओवर

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मंगलवार को शारजाह में इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के दौरान CSK के तेज गेंदबाज Lungi Ngidi के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। Lungi Ngidi ने आईपीएल मैच के दौरान पारी के अंतिम ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाने के रिकॉर्ड की बराबरी की। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पारी के अंतिम ओवर में 30 रन लुटाए।

राजस्थान के Jofra Archer ने Lungi Ngidi द्वारा डाले गए अंतिम ओवर की शुरुआती चार गेंदों पर लगातार 4 छक्के जड़े, इनमें से 2 गेंद नोबॉल थी। इस तरह शुरुआती दो वैध गेंदों पर 26 रन बन चुके थे। उन्होंने बाद में एक वाइड गेंद भी डाली। उन्होंने अंतिम चार अच्छी डाली। लुंगी नजीडी ने अंतिम ओवर में 30 रन दिए और उन्होंने क्रिस जॉर्डन और अशोक डिंडा के आईपीएल पारी के अंतिम ओवर में 30 रन देने के शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

Lungi Ngidi ने 4 ओवरों में 56 रन देकर 1 विकेट लिया। पीयूष चावला ने 55 रनों पर 1 विकेट लिया।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 7 विकेट पर 216 रन बनाए। संजू सैमसन ने 74 और स्टीव स्मिथ ने 69 रन बनाए। सैमसन ने 19 गेंदों में तूफानी फिफ्टी लगाई। जोफ्रा आर्चर ने अंतिम ओवर में 4 छक्के लगाए। इसके जवाब में Faf du Plessis के 72 रनों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स 6 विकेट पर 200 रन बनाए। महेंद्रसिंह धोनी ने 3 छक्कों की मदद से नाबाद 29 रन बनाए।

 

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *