Friday , September 20 2024
Breaking News

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रतलाम में सदस्यता अभियान की बैठक को संबोधित किया

 रतलाम

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि प्रदेश के सभी संगठनात्मक जिलों में रविवार को किसान सदस्यता दिवस मनाया जाएगा। इस दौरान बड़ी संख्या में किसान और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सदस्य बनाया जाएंगा।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि भाजपा ने मध्य प्रदेश में संगठन पर्व के तहत सदस्यता अभियान-2024 को लेकर 15 सितंबर को अधिकतम सदस्यता का दिन तय किया है। इसके तहत रविवार को किसान सदस्यता दिवस भी मनाया जाएगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि सदस्यता अभियान में सहभागिता कर अपना योगदान दें।

बता दें कि सदस्यता अभियान के लिए बीजेपी ने मिस कॉल नंबर जारी किया है। इसी के साथ ही नमो एप, भाजपा की वेबसाइट और क्यू आर कोड के माध्यम से भी नए सदस्यों को जोड़ा जा रहा है। वहीं बीजेपी कार्यकर्ता जनसंपर्क के माध्यम से भी लोगों को सदस्यता दिला रहे हैं।

रविवार को बीजेपी का किसान सदस्यता दिवस

वीडी शर्मा ने कहा कि रविवार को किसान सदस्यता दिवस मनाया जाएगा। इस दिन ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी संख्या में किसानों और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बीजेपी सदस्य बनाया जाएगा। इसके लिए ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, अध्यक्ष उपाध्यक्ष किसान मोर्चा, कोऑपरेटिव कार्यकर्ता  ग्रामीण क्षेत्र के हर बूथ पर बनाए जाएंगे और कम से कम 100 सदस्य बनाएँगे।
वीडी शर्मा ने की ये अपील

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश ने संगठन के पर्व और सदस्यता के अभियान में कल का हमारा दिन 15 तारीख को अधिकतम सदस्यता का दिन तय किया है। इस दिन अधिकतम सदस्यता होगी..किसान और ग्रामीण क्षेत्र में बड़े पैमाने पर मेम्बरशिप करेंगे। हमारे किसान मोर्चे के सभी पदाधिकारी, बूथों तक काम करने कार्यकर्ता, कोऑपरेटिव बैंक में काम करने वाली सभी कार्यकर्ता, जिला पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला पंचायत के सदस्य, जनपद अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सदस्य ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधि ऐसे हमारा सभी संगठनात्मक तंत्र मैदान मे उतरेगा। मध्यप्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र के हर बूथ पर कम से कम 100 सदस्य बनाकर मध्य प्रदेश के सदस्यता के अभियान में इतिहास बनाएंगे’। इस अवसर पर उन्होंने सबसे अपील की कि कल सुबह से लेकर रात तक मध्य प्रदेश के सदस्यता अभियान को ऐतिहासिक बनाने में अपना योगदान दें।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र के हर बूथ पर कम से कम 100 सदस्य बनाकर मध्य प्रदेश के सदस्यता के अभियान में इतिहास बनाएंगे। शर्मा ने सभी से अपील की है कि कल सुबह से लेकर रात तक मध्य प्रदेश के सदस्यता अभियान को ऐतिहासिक बनाएं।

हारी हुई विधानसभा पर अधिक फोकस

रतलाम की सैलाना और झाबुआ विधानसभा के प्रवास के दौरान शर्मा ने मीडिया से चर्चा कहा कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में हारी हुई विधानसभा पर विशेष फ़ोकस किया जा रहा है। हारी हुई विधानसभा के बूथ और शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। यह सदस्यता अभियान सर्वस्पर्शी सर्वव्यापी होगा। उन्होंने कहा कि सैलाना विधानसभा इस बार हम हारे हैं, इसलिए उन विधानसभाओं को या उन क्षेत्र को ज्यादा फोकस किया है कि वहां ज्यादा से ज्यादा सदस्यता भारतीय जनता पार्टी के बने और नए लोगो को अवसर मिले। उन्होंने कहा कि विधानसभाओं में 15000 बूथ पर हारते आ रहे हैं। इसलिए पार्टी ने लगातार उन बूथों पर फोकस किया है।

रतलाम में शर्मा का ज़ोरदार स्वागत

इसके पहले रतलाम पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और ढोल की थाप पर उनका स्वागत किया। सदस्यता अभियान के अंतर्गत शर्मा रतलाम, धार, झाबुआ के दौरे पर हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

Premanand Maharaj: ‘आपने मुझ पर कौन-सा भूत छोड़ दिया’… प्रेमानंद महाराज पर उनके ही भक्त ने लगाया आरोप

प्रेमानंद के प्रवचनों से सत्मार्ग पर चल रहे लोगभक्त के अनुभव सुनाते-सुनाते हंस पड़ महाराजबोले- …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *