Saturday , June 29 2024
Breaking News

Crime: क्राइम पेट्रोल की हीरोइन को ‘अगवा’ करने वाला ड्रग सहित गिरफ्तार

Arrest crime petrol actress: digi desk/BHN/ इंदौर क्राइम ब्रांच ने इवेंट मैनेजर सेम उर्फ समीर अहमद को 17 ग्राम मिथाइलीन डाइआक्सी मेथेमफेटामाइन (एमडीएमए) सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित शनिवार-रविवार को होटल और पबों में पार्टियां आयोजित करता था। वह इन पार्टियों में शराब और ड्रग की व्यवस्था भी करता था। कनाड़िया थाना पुलिस ने सप्लायरों की जानकारी के लिए उसे रिमांड लिया है। थाना प्रभारी राजीवसिंह भदौरिया के मुताबिक, 32 वर्षीय सेम उर्फ समीर पुत्र अबू बकर मूलत: राजाजी नगर बेंगलुरु का रहने वाला है लेकिन 10 सालों से इंदौर (मौर्या गार्डन) में रह रहा है। दिखावे के लिए फल और सुपारी का व्यवसाय करता था। शनिवार और रविवार वह होटल और पबों में पार्टियां आयोजित करने लगा था। इस दौरान खुद भी ड्रग का नशा करने लगा।

वह गोवा से एमडीएमए, कोकीन, चरस खरीदकर पार्टियों में शामिल होने वाली लड़कियों और लड़कों को सप्लाई करने लगा। शनिवार रात पुलिस ने सेम को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। टीआइ के मुताबिक, शक है सेम नाइजीरियन तस्करों से जुड़ा है। उसके मोबाइल की काल डिटेल भी निकाली जा रही है।

‘अपहरण’ में ढूंढ रही थी पुलिस, फ्लैट में माडल के साथ मिला

सेम को पकड़ने की कहानी कुछ और ही है। वह मौर्या गार्डन में रहने वाली माडल के साथ रहता था। माडल क्राइम पेट्रोल सहित कई धारावाहिकों में काम करती है। वह भी इवेंट आयोजित करती है। गुरुवार को माडल और सेम ने ड्रग का डोज ले लिया। नशे में माडल ने रिश्तेदारों को काल कर कहा कि उसका अपहरण हो गया है। कार सवार युवक उसे ले जा रहे हैं। पलासिया, कनाड़िया, तिलक नगर और क्राइम ब्रांच की टीम रात भर तलाश में जुटी रही। दोपहर को दोनों फ्लैट में ही मिल गए। माडल नशे की हालत में ही थी। पुलिस समीर को ले गई और पूछताछ की। उसने ड्रग लेना कुबूल लिया।

About rishi pandit

Check Also

आमिर खान ने मुंबई में खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी

  मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मुंबई में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। फिलहाल अभिनय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *