Friday , July 5 2024
Breaking News

Love couple sucied: प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को गले लगा ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

Love couple sucied:digi desk/BHN/ तीन दिन पहले भोपाल से लापता हुए दो प्रेमियों के शव रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज के उमरिया में रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत हालत में मिले। दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर 19 मार्च को ही खुदकुशी कर ली थी। लेकिन उनके पास से पुलिस को ऐसा कोई सामान नहीं मिला था, जिससे उनकी पहचान की जा सके। बाद में इंटरनेट मीडिया पर मृतकों के फोटो वायरल होने के बाद भोपाल पुलिस औबेदुल्लागंज पहुंची और मृतकों के परिवार ने उनकी शिनाख्त की। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। अब इस मामले की केस डायरी रायसेन से भोपाल भेजी जा रही है। दोनों मृतकों की गुमशुदगी छोला मंदिर और निशातपुरा थाने में दर्ज थी। दोनों अलग-अलग धर्म के बताए जा रहे हैं।

औबेदुल्लागंज टीआइ आशीष सप्रे के मुताबिक 19 मार्च की शाम रेलवे ने सूचना दी थी कि ग्राम उमरिया के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती ने भोपाल से जबलपुर जाने से वाली जनशताब्दी ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर उनको औबेदुल्लागंज अस्पताल की मर्च्‍युरी में रखवा दिए थे। दोनों मृतकों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर आसपास के जिलों में भेजे थे। भोपाल पुलिस के छोला थाने में संपर्क किया और लड़की की पहचान कराई तो वह नाबालिग निकली। उसका परिवार छोला के शिवनगर में रहता है। जबकि उसके साथ खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान जनता नगर करोंद निवासी मो. असलम के रूप में हुई।

इस सदंर्भ में छोला मंदिर टीआइ अनिल मौर्य ने बताया कि किशोरी की गुमशुदगी उनके परिजनों ने 19 मार्च को रात में दर्ज कराई थी। जबकि थाना निशातपुरा में युवक की गुमशुदगी दर्ज है। दोनों साथ में एक कैब लेकर ही भोपाल से निकले थे। जांच के दौरान सामने आया है कि दोनों के बीच में प्रेम-प्रसंग था। उनके परिजनों को यह पसंद नहीं था और उन्‍होंने दोनों को कई बार समझाया भी था।

 

About rishi pandit

Check Also

खंडवा में 16 साल पहले अबू फैजल ने किया था आतंक का बीजारोपण, मशहूर होने के लिए चुनी आतंक की राह

खंडवा सिमी का गढ़ रहे खंडवा का आतंक से पुराना नाता है। 16 साल पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *