Friday , September 20 2024
Breaking News

Crime: बहन से मिलने आए युवक की बेटियों के सामने हत्या, पुराने दोस्त ने छत से धक्का देकर गिराया

  1. दोस्त को छत से धक्का देकर गिराया, मौत
  2. हत्या का केस दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार
  3. घटना के समय मौजूद थीं संतोष की बेटियां

 रायपुर।  उरला इलाके के बिरगांव में शनिवार देर रात पुराने विवाद का बदला लेने के लिए एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को छत से धक्का देकर गिरा दिया। इस घटना में पहली मंजिल से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल संतोष सोनी की आंबेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर फरार आरोपित देवा विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

बहन से मिलने आया था

उरला पुलिस के अनुसार जागृतिनगर, बिरगांव निवासी 36 वर्षीय संतोष सोनी पहले बिरगांव में भीखम देवांगन के मकान में अपनी बहन पूनम सोनी के साथ रहता था। कुछ महीने पहले ही वहां से पत्नी और बेटियों के साथ जागृतिनगर जाकर रहने लगा।

आ गया पुराना दोस्त

शनिवार रात 8.30 बजे वह बहन पूनम से मिलने दो बेटियों के साथ गया था। पहली मंजिल की छत की गैलरी में बैठकर सभी बातचीत कर रहे थे, तभी वहां पर मोहल्ले का 32 वर्षीय देवा विश्वकर्मा आ धमका। उसने पुराने विवाद की बात को लेकर संतोष से कहा कि तू यहां रोज-रोज क्यों आता है? आज तुझे जान से खत्म कर दूंगा।

छत से धक्का देकर भागा आरोपी

इससे पहले कि संतोष की बेटी राखी, सिमरन और बहन कुछ समझ पाते, अचानक देवा ने दोनों हाथ से संतोष को धक्का दे दिया। इससे वह छत से नीचे गिर गया और सिर के पीछे गंभीर चोट आने से बेहोश हो गया। इस बीच देवा वहां से भाग निकला। लोगों की मदद से एंबुलेंस बुलाकर घायल संतोष को आंबेडकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हत्या का केस दर्ज

प्रत्यक्षदर्शी पूनम सोनी की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश में कई जगह दबिश दी। आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उससे हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ की जा रही है। सोमवार को पुलिस मामले का राजफाश करेगी।

बेटियों ने छत से फेंकते हुए देखा

हाथापाई के दौरान छत पर संतोष की 10 वर्ष की बेटी राखी और सिमरन भी मौजूद थीं, जिन्होंने अपने पिता को छत से फेंकते हुए देखा। आरोपित देवा ने जब संतोष को धक्का दिया तो वह रेलिंग से नीचे गिरा।

स्वजन ने कहा, देवा ने धक्का दे दिया

मारपीट और धक्का देने से संतोष सोनी के सिर, हाथ-पैर में गंभीर चोट आई थी। आरोपित और मृतक के बीच पहले दोस्ती थी, लेकिन कुछ महीने से देवा उससे काफी नाराज था और बदला लेने के लिए अवसर तलाश रहा था। मृतक के स्वजन ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि देवा विश्वकर्मा ने संतोष को छत से धक्का देकर हत्या की है।

About rishi pandit

Check Also

गिरोला के सभी घरों को जल जीवन मिशन के तहत नियमित पानी की आपूर्ति से हर्षित हैं ग्रामीण

जगदलपुर शासन की हर घर को पेयजल मुहैया करवाने हेतु संचालित जल जीवन मिशन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *