Friday , September 20 2024
Breaking News

Accident: रक्षाबंधन पर जा रहे पति-पत्नी को बस ने कुचला, दोनों की मौत, 2 बच्चे घायल

  1. सागर-कानपुर हाइवे पर हादसे में पति-पत्नी की मौत
  2. बस चालक दुर्घटना के बाद वाहन लेकर फरार हो गया
  3. एक अन्य घटना में बाइक सवार भाई की ट्रक ने कुचला

सागर। सागर-कानपुर हाइवे पर बंडा के क्वायला में रक्षाबंधन पर भाई के यहां पति और बच्चों के साथ जा रही महिला को बस ने कुचल दिया, हादसे में पति, पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ बाइक पर सवार एक और तीन साल के बच्चे घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद यात्री बस का चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। हादसा रविवार दोपहर का बताया जा रहा है। पुलिस ने बस की पहचान कर ली है। उसकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के बिजावर अमगौर निवासी 30 वर्षीय सरमन पिता सरजू पटैल बाइक पर अपनी पत्नी बसंती को लेकर बंडा के ततरवारा गांव जा रहा था। उनके साथ एक साल और तीन साल के बच्चे भी बाइक पर बैठे हुए थे। बंडा की तरफ आते समय पीछे से आ रही एसटीडी कंपनी की यात्री बस के चालक ने ग्राम क्वायला के पास पेट्रोल पंप के सामने दोपहर करीब तीन बजे बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

घटनास्थल पर ही हो गई मौत

हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका एक साल का बेटा और तीन साल की बेटी बाइक से दूर जा फिके, जिसके चलते उनकी जान बच गई, लेकिन बेटी को ज्यादा चोटें आई, जिसे स्थानीय लोगों ने उठाकर तुरंत 108 एंबुलेंस से पहले बंडा अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों को सागर रेफर कर दिया गया। आरोपित बस चालक छतरपुर से सागर रूट पर चलता है, जिसके नंबर की पुलिस ने पहचान करवा ली है।

बताया जा रहा है कि महिला का ततरवारा में मायका है। रक्षाबंधन पर वह अपने पति और बच्चों के साथ भाई को राखी बांधने के लिए आ रही थी। सूचना के बाद दंपती के मायके और ससुराल वाले मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है।

बहन को लेने जा रहे भाई की मौत

वहीं दूसरी ओर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के फोरलेन चितौरा बस स्टैंड पर ट्रक को ओवरटेक कर रहा बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक बहन को रक्षाबंधन पर ससुराल से मायके लाने के लिए बंडा से बिलहरा जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। पुलिस ने कार्रवाई कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बंडा के खजराभेड़ा निवासी 35 वर्षीय रामकिशन पिता झल्लू अहिरवार रविवार तड़के सुबह बिलहरा में ब्याही बहन को लेने के लिए घर से बाइक लेकर निकल था। सुबह करीब 6 बजे चितौरा बस स्टैंड के पास आगे जा रहे ट्रक के पहिए के नीचे आ गया, जिससे पहिया रामकिशन के सिर से निकल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि 100 पहियों का यह ट्रक क्रमांक एचआर 55 एजे 4812 बीएचईएल के उपकरणों को लेकर हैदराबाद जा रहा था। पीछे से देखने में उसे ट्रक की लंबाई समझ में नहीं आई, और जब वह उसे ओवर टेक कर रहा था तभी सामने से अन्य वाहन आने के कारण वह बीच में फंस गया और पहिए के नीचे आ गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर सिविल लाइन पुलिस पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेजा। वहीं ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

सिकल सेल पेशेंट सपोर्ट ग्रुप मीटिंग में पहुंचे कलेक्टर एवं जिपं सीईओ, कार्यों का जायजा लेकर अमले को दिए दिशा निर्देश

अनूपपुर जिला चिकित्सालय अनूपपुर के स्व सहायता भवन में सिकल सेल एनीमिया पेशेंट सपोर्ट ग्रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *