Friday , September 20 2024
Breaking News

Crime: जमीनी विवाद में चाचा ने पीट पीटकर कर दी भतीजे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  1. साथियों के साथ मिलकर भतीजे की हत्या कर दी
  2. मौके पर तत्काल डायल 100 एवं थाने से पुलिस फोर्स पहुंचा
  3. गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला

नटेरन। जिले के नटेरन थाना क्षेत्र के ग्राम जोगी किर्रेादा जमीनी विवाद के कारण चाचा ने अपने साथियों के साथ मिलकर भतीजे की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित चाचा और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना शनिवार रात्रि करीबन 12 बजे की है। किसी ने डायल 100 को फोन करके पुलिस को हत्या होने की सूचना दी थी। मौके पर तत्काल डायल 100 एवं थाने से पुलिस फोर्स पहुंचा। आमरोड लालकुंआ जोगी किरोंदा में एक खेत के पास इसी गांव का भूपेंद्र दांगी (28) गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला।

डायल 100 से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नटेरन लाए जहां पर डॉक्टरों ने भूपेन्द्र दांगी को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई कुलदीप दांगी ने बताया कि दो साल से चाचा के जमीनी विवाद चल रहा था, जिसमें कई बार सुलह हुई थी, लेकिन शनिवार रात उन्होंने भूपेंद्र को लाठी, डंडे, और रॉड से पीट पीटकर मार डाला।

नटेरन थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपितों पर धारा 103, 296, 3 (5) बीएनएस के तहत केस दर्ज किया गया। इसमें आरोपित बलराम दांगी और घनश्याम दांगी दोनों मृतक के चाचा हैं। साथ में रविन्द्र उर्फ छोटू दांगी, राघवेन्द्र दांगी इन्होंने ने साथ दिया था, सभी निवासी ग्राम जोगी किर्रोदा के हैं।

इनकी गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित की जिसने त्वरित कार्रवाई कर आरोपितों की तलाश की, मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपित जो भागने की फिराक में थे, पुलिस ने घेराबंदी कर घटना के 4 घंटे के अंदर अभिरक्षा में लिया। आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार लोहे की राड, लाठी डंडे, 02 मोटरसाइकिलों को जब्त किया।

आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया

न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया। आरोपित चाचा बलराम और घनश्याम सात भाई हैं, उनमें से एक हरनाम है। इनका आपस में जमीन के हिस्से को लेकर पुराना मन मुटाव चल रहा था। घटना वाली रात को हरनाम का बेटा भूपेंद्र खेत पर मवेशियों से रखवाली कर रहा था उसी वक्त दोनों चाचा घनश्याम और बलराम आए और हमला कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

सिकल सेल पेशेंट सपोर्ट ग्रुप मीटिंग में पहुंचे कलेक्टर एवं जिपं सीईओ, कार्यों का जायजा लेकर अमले को दिए दिशा निर्देश

अनूपपुर जिला चिकित्सालय अनूपपुर के स्व सहायता भवन में सिकल सेल एनीमिया पेशेंट सपोर्ट ग्रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *