Sunday , September 29 2024
Breaking News

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का खुलासा, बोलीं-अमेरिका में उनके साथ हुआ था बलात्कार

salman ex girlfriend somy ali surprising disclosure:digi desk/BHN/ एक समय अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सोमी अली (Somy Ali) ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने Peeping Moon के साथ एक वीडियो इंटरव्यू दिया। जिसमें सोमी ने उनके साथ हुए अत्याचारों का खुल कर जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि जब मैं 5 साल की थी, तब कुक ने मेरे साथ 3 बार सेक्शुअली अब्यूज किया। सोमी ने कहा, ‘9 साल की उम्र में चौकीदार ने भी मॉलेस्ट किया।’ उन्होंने बताया कि मैं परिवार संग अमेरिका में रहती थी। तब 14 साल उम्र में एक पार्क में एक लड़के ने मेरा रेप किया था।

माता-पिता ने मना किया किसी को कुछ बताने को

उन्होंने कहा कि मैंने इस बारे में घर वालों को बताया, तो माता-पिता ने किसी को कुछ बताने को मना कर दिया। मैं कई सालों तक सोचती रही, क्या मैंने कुछ गलत किया? मुझे मेरे परिजनों ने ऐसे क्यों कहा? सोमी ने कहा, ‘पाकिस्तान और भारतीय संस्कृतियां छवि-आधारित हैं, इस वजह से मेरे पेरेंट्स मुझे प्रोटेक्ट कर रहे थे। लेकिन मैं इसे समझ नहीं पाई थी।’

कुक की गंध आज भी याद

सोमी अली ने कहा कि जो वो अपनी आत्मकथा लिखने जाती हैं तो आंखों के सामने अंधकार से भरा सर्वेंट क्वाटर याद आता है। उन्होंने कहा, ‘मुझे आज भी उस कुक की गंध याद है। मुझे सब याद है, उन घटनाओं के बारे में लिखना अंधेरे से भरा है। मैं एक एनजीओ के साथ जुड़ी हूं, जो दुष्कर्म पीड़ितों की सहायता करता है।

सलमान खान के साथ थे संबंध

बता दें सोमी अली पाकिस्तान मूल की एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में मॉडलिंग से शुरू की थी। सोमी ने 1993 में पहली फिल्म ‘अंत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वो कृष्ण अवतार, आओ प्यार करें, यार गद्दार, तीसरा कौन, आंदोलन, अग्रिचक्र और चुप में नजर आई है। हालांकि सोमी अली ज्यादा मशहूर एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर हुई। दोनों का 1999 में ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद सोमी पढ़ाई करने यूएस चली गई। उन्होंने अबतक शादी नहीं की है।

About rishi pandit

Check Also

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

  मुंबई,  प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *