Sunday , September 29 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सुंदरलाल को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:digi desk/BHN/ सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हाल के दिनों में कई मुश्किलों का सामना किया, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई। मुश्किलें इस मोर्चे पर रही कि एक एक कर मुख्य कलाकार बदलते रहे। ताजा खबर भी जेठालाल के साले और दया बेन के भाई सुंदर लाल को लेकर है। शो में सुंदर लाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और उन्हें अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अभी सुंदरलाल बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन पर अपने जीजाजी को आर्थिक तंगी से बचाना है। जिस भोगीलाल ने जेठालाल के 50 लाख दबाए हैं, उससे निपटने का पूरा प्लान सुंदरलाल के कंधों पर ही है।

सुंदर लाल उर्फ मयूर वकानी को दो दिन पहले बुखार आया था। यह तब की बात है जब वे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की शूटिंग पूरी कर अहमदाबाद लौट रहे थे। उन्होंने एहतियातन जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। अब सवाल यह है कि क्या हाल के दिनों में शूटिंग के दौरान सुंदर लाल के सम्पर्क में आए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अन्य कलाकारों को भी जांच करवाना होगी या उन्हें भी एहतियातन क्वारंटाइन किया जाएगा? इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है। भोगीलाल वाले प्रकरण में गोकुलधाम सोसायटी के लगभग सभी कलाकार एक साथ जमा होकर जेठालाल को इस मुश्किल से निकालने में मदद कर रहे हैं। ऐसे में यदि बाकी कलाकारों पर भी कोरोना की आंच आती है तो बड़ी मुश्किल खड़ी हो जाएगी।

बतां दें, हाल के दिनों में बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना की चपेट में आए हैं। ताजा उदाहरण रणवीर कपूर, मनोज वाजपेयी और आशीष विद्यार्थी के हैं। महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना सिर उठाने लगा है।

About rishi pandit

Check Also

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

  मुंबई,  प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *