Sunday , September 29 2024
Breaking News

निया शर्मा का पिंक टॉप में स्टाइलिश अंदाज वायरल, फैंस बोले- ‘आप जैसा कोई…’

Nia Sharma:digi desk/BHN/  फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया की हर अदा कमाल की हैं और उनकी इन्हीं अदाओं पर फैंस अपना दिल खो बैठते है. निया इन दिनों अपनी बोल्ड तसवीरों से सोशल मी़डिया पर छाई हुई है. कभी फोटो तो कभी वीडियो, दोनों में उनका अंदाज उनके चाहने वालों को खूब भाता है.निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो नचना नूं जी करदा गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिख रही है. पिंक टॉप और ब्लू जींस में वो बेहद स्टाइलिश लग रही है. अंग्रेजी मीडियम फिल्म के इस गाने पर नागिन एक्ट्रेस का बिंदास डांस आपका भी दिल चुरा लेगा.

नागिन एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, कभी-कभी. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है. निया के इस वीडियो पर अबतक 120,764 लाइक्स आ चुके है. फैंस इसपर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘वॉव.’ एक यूजर ने लिखा, ‘आप जैसा कोई नहीं.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो मानवी है एक हजारों में मेरी बहना.’ कई यूजर्स उनके वीडियो पर फायर इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

बता दें कि निया शर्मा निया अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है और अपन स्टाइल से लोगों को हैरान करती हैं. उन्‍होंने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की.

इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. निया शर्मा ने कलर्स टीवी के सीरियल ‘इश्क़ में मरजावां’ में भी मुख्य किरदार का अभिनय किया था. निया ने कलर्स के स्टंट रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया था.

About rishi pandit

Check Also

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

  मुंबई,  प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *