Friday , August 30 2024
Breaking News

बिहार: पलासी थाना क्षेत्र में मोहर्रम जुलूस में शामिल लोग हाईटेंशन तार की चपेट आए, 15 से ज्यादा झुलसे

अररिया
बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र में बुधवार को मोहर्रम जुलूस में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, पिपरा बिजवार इलाके में मोहर्रम जुलूस निकाला गया था और जुलूस में शामिल कई लोग ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। इस घटना में 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिसमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पलासी थाना के पिपरा बिजवाड़ इलाके में मोहर्रम के जुलूस के दौरान 15 लोग बिजली करंट लगने से घायल हो गए।

मोहर्रम का जुलूस पिपरा बिजवाड़ से धबड़ी जाने के क्रम में एक खेत के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के सम्पर्क मे आने के कारण यह हादसा हुआ। इस घटना के बाद जुलूस में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए पलासी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। यहां पांच लोगों की स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए अररिया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है। कई लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गयी है। उल्लेखनीय है कि बिहार के विभिन्न स्थानों में बुधवार को मोहर्रम का जुलूस निकाला गया है। मुहर्रम को देखते हुए कई शहरों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-पूर्णिया की नदी में दो किशोरों की डूबने से मौत, दादा के अंतिम संस्कार में नहाते समय हादसा

पूर्णिया. पूर्णिया में दादा के अंतिम संस्कार के दौरान नदी में नहाने के दौरान डूबने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *