Saturday , September 14 2024
Breaking News

Crime: पति की हैवानियत… झगड़े के बाद चबा डाली पत्नी की नाक, बोला- पहले भी हत्या कर चुका हूं, मेरा क्या बिगड़ेगा..!

  1. गाजियाबाद में एक पति ने पत्नी की नाक को दांत से काटा
  2. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने दी मारे की धमकी
  3. आरोपी पहले भी मर्डर की वादरात को दे चुका हैं अंजाम

National uttar pradesh crime news ghaziabad accused bit his wife nose with his teeth: digi desk/BHN/गाजियाबाद/ उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के पुराना विजयनगर में रहने वाले एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसकी नाक को पति ने दांत से काटा और जान से मारने की धमकी तक दी। विरोध करने पर ससुराल वालों ने ब्लैकमेल किया।

जमानत पर जेल से बाहर है आरोपी

पीड़िता आशा किरन का विवाह विरेंद्र कुमार उर्फ बॉबी से हुआ था। दोनों दो बच्चों के माता-पिता है। ससुलाल में उनके साथ यौन उत्पीड़न किया जाता है। महिला के पति पर एक हत्या करने का आरोप है, जिसमें वह जमानत पर जेल से बाहर है।

पति ने मारपीट की और गालियां दी

13 जुलाई को पीड़िता के साथ पति ने मारपीट की और नाक पर दांत से काट लिया। बच्चों के सामने गंदी गालियां भी दी। आशा ने कहा कि इस दौरान सास, ससुर और दोनों देवर तमाशा देखते रहे और कोई रोकने तक नहीं आया।

इसके बाद महिला ने फोन कर पुलिस से शिकायत की। पुलिस कुछ देर बाद घर पहुंची और आरोपी को थाने लेकर गई, लेकिन बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

अधिकारियों के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज हुई

आरोपी पति ने घर पहुंचकर पीड़िता को धमकी दी कि वह पहले ही मर्डर कर चुका है। अब पुलिस से कंप्लेंट कर मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा। थाने में लिखित शिकायत करने पर जब कार्रवाई नहीं की गई, तो महिला ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

About rishi pandit

Check Also

सड़क परिवहन मंत्रालय लंबित मामलों के निपटान के लिए अक्टूबर में विशेष अभियान चलाएगा

नई दिल्ली  पिछले वर्षों की तरह सरकार ने 2 से 31 अक्टूबर तक लंबित मामलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *