Saturday , June 29 2024
Breaking News

रश्मि देसाई ने येलो ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, फैंस ने कमेंट में लिखा चुरा के दिल मेरा…

Rashami Desai Bold Photoshoot:digi desk/BHN/ ‘नागिन’ एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) आए दिन अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस खूब कमेंट्स करते हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवालों की लिस्‍ट भी लंबी है. लोग उनकी तसवीरों को बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब उनकी लेटेस्‍ट तसवीरें(Rashami Desai Bold Photo) तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी दिलकश अदाएं देखने लायक हैं.

रश्मि देसाई ने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ प्रकाश की एक लकीर की तरह उज्ज्वल महसूस करना. अपनी खुद की चमक बनाएं.’ इन तसवीरों में वो येलो कलर की स्‍ट्रीप्‍ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने हाई हिल्‍स पहने हैं और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई इन तसवीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

उनकी तसवीरों पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा,’ आप पर हर रंग खूबसूरत लगता है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ रश्मि को ये कहना चाहिए कि मैं इतनी सुंदर हूं मैं क्‍या करूं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपकी कातिल अदाएं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ क्‍या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो.’ एक और यूजर ने लिखा,’ चुरा के दिल मेरा गोरिया चली.’ एक और यूजर ने लिखा,’ उफ्फ इन अदाओं ने मार डाला.’ इन तसवीरों पर लोग जमकर दिल और आग वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं.

रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी. अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में सीरियल ‘उतरन’ से एंट्री की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. इसके बाद वह ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. रियेलिटी शो बिग बॉस में भी रश्मि देसाई ने प्रशंसकों का दिल जीता. उन्‍होंने नागिन 4 में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *