Wednesday , September 18 2024
Breaking News

रितेश-जेनेलिया करेंगे अंगदान, लिया बड़ा फैसला

मुंबई,

शादी के 12 साल बाद भी एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दोनों न्यू कपल लगते हैं। दोनों एक-दूसरे से बेतहाशा मोहब्बत करने के साथ-साथ एक-दूसरे की काफी इज्जत भी करते हैं। इसी बीच कपल ने अपनी लाइफ में एक बड़ा फैसला किया है। कपल ने बताया कि वे अंग दान करने जा रहे हैं।

इस बारे में दोनों लंबे वक्त से सोच रहे हैं, लेकिन अब वक्त आ गया है कि वे इस नेक काम ने आगे बढ़े। रितेश देशमुख इससे पहले अंग दान के बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अंग दान करने की अपने फैसला के बारे में बात की थी, जिसके बारे में वे काफी लंबे समय से सोच रहे थे। उन्होंने कहा कि किसी के लिए जीवन के उपहार से बड़ा कोई उपहार नहीं हो सकता है। कपल ने 1 जुलाई अपने इस प्लान के बारे में बताया था।वीडियो में रितेश देशमुख को ये कहते हुए देखा गया था कि – आज, 1 जुलाई को हम आपको बताना चाहते हैं कि हमने अपने अंग दान करने का फैसला किया है।

वहीं वीडियो में जेनेलिया ने कहा, हां, हमने अपने अंग दान करने का संकल्प लिया है और यह हमारे लिए जीवन के उपहार से बेहतर कोई उपहार नहीं है। अब कपल के इस वीडियो को नेशनल ऑर्गन एंड टिशू ट्रांसप्लांट ऑर्गनाइजेशन (नोटटो) ने अपने आधिकारिक हैंडल पर शेयर किया है। नोटटो इन दिग्गज अभिनेताओं का आभार व्यक्त किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, बॉलीवुड के स्टार कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया को जुलाई के चल रहे अंगदान महीने के दौरान अपने अंग दान करने का संकल्प लेने के लिए धन्यवाद। उनका यह कदम दूसरों को भी इस नेक काम से जुड़ने के लिए प्रेरित करेगा। #अंगदान #बॉलीवुड #जीवन बचाएं।
 
आपको याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति-12 के करमवीर स्पेशल एपिसोड में जब मोहन फाउंडेशन के संस्थापक ट्रस्टी डॉ. सुनील श्रॉफ आए थे। तब इस उनके साथ एक्टर रितेश देशमुख इस एपिसोड का हिस्सा बने थे। शो में रितेश ने बताया था कि वे भी अंग दान करना चाहते हैं। उनके इस नेक काम में उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा भी उनका साथ देने वाली हैं। दोनों लंबे वक्त से इस नेक काम को करना चाहते हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से वे फैसला नहीं कर पा रहे थे। रितेश देशमुख और जेनेलिया की शादी साल 2012 में हुई थी। अब कपल की शादी को 12 साल हो गए हैं और उनके दो मासूम बेटे भी हैं। बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी-टाउन के आईडियल और फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं।

About rishi pandit

Check Also

करीना कपूर फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को लेकर खुश है करीना कपूर

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, करीना कपूर के नाम फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *