Wednesday , July 3 2024
Breaking News

सड़क पर महिला पर डाली शराब, साथ ले जाने का प्रयास

ग्वालियर। होटल से खाना खाकर लौट रहे दंपती पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। घटना 16 सितंबर की रात 11 बजे की है। इस दौरान महिला पर शराब डालकर अपने साथ ले जाने का प्रयास भी किया गया।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दंपती अपनी गाड़ी बंद होने पर रास्‍ते में रुके थे। इसी दौरान एक कार में सवार 5 से 6 युवक वहां आ गए। इन युवकों ने दंपती पर अश्लील कमेंट्स किए। पति ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे पीटा। इतना ही नहीं उसकी आंख की पलक पर जलती सिगरेट बुझा दी और सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी।

इसका विरोध करने पर एक युवक उसकी 25 वर्षीय पत्नी को सड़क किनारे खींचकर ले गया। उस पर शराब उड़ेल दी। इतना ही नहीं बोतल कपड़ों में डाल दी। इसके बाद गलत हरकत का प्रयास किया।

बताया जाता है कि इस दौरान महिला को कार में ले जाने का प्रयास किया गया। इसी समय कुछ वाहन वहां से गुजरे तो कार सवार युवक भाग गए। कुछ दूरी तक उन्होंने कार का पीछा भी किया।

जानकारी के अनुसार दंपती जब पुलिस थाना पहुंचे तो वहां बैठे दीवान ने बिना कुछ सुने सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। घटनाक्रम शहर के बीच गोविंदपुरी रोड का है। रविवार को मदद के लिए पीड़ित दंपती ने सोशल मीडिया पर घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल किया है। ये फुटेज भी उसने खुद निकाले हैं।

About rishi pandit

Check Also

बसई रेलवे स्टेशन हुआ हादसा, स्टेशन प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप, एक की मौत

दतिया, बसई  मंगलवार अलसुबह बसई रेलवे स्टेशन के निर्धारित प्लेटफार्म पर पठानकोट ट्रेन न आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *