Sunday , June 30 2024
Breaking News

सुपरस्टार सिंगर 3 में, टेरेंस लुईस ने प्रतियोगी शुभ सूत्रधार की तारीफ की

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, टेरेंस लुईस ने प्रतियोगी शुभ सूत्रधार की तारीफ करते हुए कहा, मैं आपकी गायकी में किशोर दा की सादगी देख सकता हूं।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ पर “गर्ल्स वर्सेस बॉयज़” नामक एक विशेष एपिसोड में संगीतमय सफर पर निकलेगा। इस एपिसोड में, दर्शक युवा लड़कों और लड़कियों के बीच एक लाजवाब सिंगिंग फेस-ऑफ देखेंगे, जो वाकई देखने में मज़ेदार होगा। इस उत्साह को और बढ़ाते हुए, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 के सम्मानित जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस का स्वागत किया जाएगा, 13 जुलाई को शो के प्रीमियर से पहले इस मंच की शोभा बढ़ाएंगे।

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के बेहद प्रतिभाशाली 14 वर्षीय शुभ सूत्रधार और पंजाब की लैज़ेल राय को एक-दूसरे के खिलाफ परफ़ॉर्म करने के लिए शामिल किया गया, और उन्होंने ‘दिल क्या करे’ और ‘दो लफ़्ज़ों की है’ गाया। दोनों प्रतियोगियों ने अपने भावपूर्ण परफ़ॉर्मेंस से जजों को हैरान कर दिया, जिससे उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला। खास मेहमान टेरेंस लुईस, जो जल्द ही इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 में जज के रूप में नज़र आएंगे, उनके परफ़ॉर्मेंस से प्रभावित हुए और उन्होंने दोनों की सराहना करते हुए कहा, आप दोनों ने आज जिस तरह से परफ़ॉर्म किया उससे मैं बहुत प्रभावित हूं। लैज़ेल, आपके गाने के तरीके से मैं दंग रह गया; आपकी आवाज़ में पश्चिमी और भारतीय शास्त्रीय संगीत का अच्छा संतुलन है। यह बहुत सुंदर था। और, शुभ, आपके गायन से मैं अवाक रह गया हूं; यह अद्भुत था और किशोर दा जैसा गाते थे, वैसा ही था। यह अविश्वसनीय है कि आपने कितनी सहजता से यह परफ़ॉर्मेंस दी और मैं आपके गायन में किशोर दा की सादगी देख सकता हूं। शानदार।”

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, आप दोनों ने बहुत सुंदर और काफी पेशेवर तरीके से गाया। शुभ ने जो गाना गाया वह मेरा पसंदीदा है और मैं गाने के हर शब्द को महसूस कर सकी; इसमें बहुत रोमांस है। जब भी मैं तुम्हें सुनती हूं, शुभ, मैं हैरान रह जाती हूं। आप कितनी सादगी से गाते हैं। इसके अलावा, लैज़ेल, जैसे ही आपने गाना शुरू किया, आपने सभी का दिल जीत लिया। आपने इस गाने को दो स्टाइल में गाया है। बहुत अच्छे।।

जज गीता कपूर ने भी दोनों की तारीफ करते हुए कहा, “मैं हैरान हूं, आपकी आवाज़ लाजवाब है, आप लोग हर दिन ऐसा कैसे करते हैं? शुभ, इतनी कम उम्र में आपकी आवाज़ हीरो जैसी है, यह अद्भुत है। और आपकी आवाज़ और आपके व्यक्तित्व, दोनों में जो मिठास है लैज़ेल, वह बहुत खूबसूरत है।” ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

About rishi pandit

Check Also

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज़ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *