Sunday , June 30 2024
Breaking News

लोकसभा चुनाव नतीजों पर अपना दल के नेता आशीष पटेल ने चुनाव के दौरान हुए भीतरघात पर जमकर निकाली भड़ास

लखनऊ
लोकसभा चुनाव नतीजों पर अपना दल (सोनेलाल) के नेता व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने चुनाव के दौरान हुए भीतरघात पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि अपनों ने ही बहुत भीतरघात किया। जिसे जहां मौका मिला उसने भीतरघात करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसकी समीक्षा हो रही है। गठबंधन के घटक दल जिस भी नेता ने भीतरघात किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मीडिया से बातचीत में आशीष पटेल ने कहा कि भीतरघात करने वालों को नोटिस देने का काम अपना दल (सोनेलाल) ने शुरू कर दिया है। उनका इशारा राबर्ट्सगंज से पार्टी के पूर्व सांसद पकौड़ी लाल कोल को नोटिस दिया जाना था।

संविधान बदलने के विपक्ष के फैलाए भ्रम का तोड़ हम नहीं निकाल सकें
उन्होंने कहा कि विपक्ष संविधान बदलने को लेकर भ्रम फैलाने में सफल रहा, हम इसका तोड़ नहीं निकाल पाए। लोकसभा चुनाव में कम सीटें आने के पीछे निश्चित रूप से कुछ कमियां रही हैं। इन सभी कमियों की समीक्षा की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या के पूर्व सांसद लल्लू सिंह के बयान से भी नुकसान हुआ है। यूपी के स्तर पर पिछड़ों से संबंधित मुद्दों का हल समय से निकाल लिए होते तो भी विपक्ष भ्रम नहीं फैला पाता। उन्होंने 69हजार शिक्षक भर्ती के मुद्दे को कोट किया।

मिर्जापुर के विभीषणों की जानकारी भाजपा नेतृत्व को देंगे
आशीष पटेल ने कहा है कि मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र के मड़िहान विधानसभा में हम हार गए। इसी विधानसभा में क्यों हारे। इसमें किसने विभीषण का काम किया, उसकी भी पहचान होनी चाहिए। सहयोगी दल के शीर्ष नेतृत्व के सामने मय सबूत इससे जुड़े तथ्यों को रखा जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

फिर हिमाचल में होगा ‘खेला’, बीजेपी का दावा कांग्रेस 15 से अधिक विधायक उनके साथ आने को तैयार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के साथ 'खेला' हो सकता है। ये दावा पूर्व मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *