Friday , June 28 2024
Breaking News

बांग्लादेश का काम तमाम करने के लिए की तूफानी तैयारी, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने नेट्स में बहाया पसीना

नई दिल्ली
टीम इंडिया को आज यानी शनिवार 22 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश से भिड़ना है। भारतीय टीम इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार है। शुक्रवार को टीम इंडिया का वैकल्पिक सत्र था, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज विराट कोहली के अलावा कुछ ही खिलाड़ी नजर आए। इनमें ज्यादातर वही खिलाड़ी थे, जो लय में नहीं थे। यही कारण है कि उन्होंने नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की। खासकर विराट कोहली और रोहित शर्मा ने नेट्स में खूब पसीना बहाया और बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए तूफानी तैयारी की।

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने काफी देर थ्रो डाउन पर बल्लेबाजी की। इस दौरान उन्होंने खुलकर खेलने का प्रयास किया। विराट कोहली जब नेट्स में थे तो रोहित शर्मा उनकी बल्लेबाजी को देख रहे थे और जब रोहित शर्मा नेट्स में पहुंचे तो विराट कोहली ने उनकी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया। दोनों ही बल्लेबाज इंटेंस नेट्स सेशन में नजर आए। संजू सैमसन और रविंद्र जडेजा भी इस ऑप्शनल नेट सेशन के लिए एंटीगा पहुंचे। एंटीगा पहुंचने के बाद ज्यादातर खिलाड़ियों ने आराम ही किया। यही कारण है कि आउट ऑफ फॉर्म विराट और रोहित ने नेट्स में जाने का प्लान किया।
 
ने स्मार्टवॉच जीती
बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा इस विश्व कप में रन बनाने के लिए तरस रहे हैं। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के चार मैचों में कुल 76 रन बना पाए हैं, जिनमें से 52 रन उन्होंने एक ही पारी में बनाए थे। ऐसे में अंदाजा लगा सकते हैं कि अगले तीन पारियों में उनके रन कितने होंगे। वहीं, विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने चार पारियों में सिर्फ 29 रन बनाए हैं, जिनमें से 24 रन पिछले मैच में बनाए हैं। पहले तीन मैचों में विराट के बल्ले से सिर्फ 5 रन निकले थे। ऐसे में सुपर 8 के बाकी बचे दो मैचों में इन दोनों बल्लेबाजों पर रन बनाने का दबाव होगा।

 

About rishi pandit

Check Also

भारत 2036 के ओलंपिक खेलों की मेजबानी की तैयारी कर रहा है : राष्ट्रपति

नई दिल्ली  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने गुरुवार को कहा कि युवाओं को खेलों में भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *