Wednesday , June 26 2024
Breaking News

टेलर स्विफ्ट का डांस हुआ वायरल, लोगों ने सलमान खान से कर दी तुलना

न्यूयॉर्क

फेमस अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट इन दिनों अपने टूर में बिजी हैं। गानों के अलावा वो स्टेज परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनके कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऐसा डांस कर रही हैं, जिसे देखकर लोगों ने माथा पीट लिया। कुछ लोग तो ये तक बोल रहे हैं कि वो एकदम सलमान खान की तरह नाच रही हैं!
इस वायरल वीडियो में Taylor Swift अपने Eras टूर शोज में परफॉर्म करती दिख रही हैं। एक फैन ने टिकटॉक पर उनका वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अजीबोगरीब डांस करती दिख रही हैं। उसने कैप्शन में लिखा, 'एक डांसर के रूप में उन्हें बहुत कम आंका गया है।' इस पोस्ट के बाद ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया, जहां कई यूजर्स बोले कि उन्होंने अपने डांस स्टेप की रिहर्सल नहीं की। वो एक बच्चे की तरह डांस कर रही हैं, जोकि बहुत शर्मिंदगी भरा है।

यूजर्स का ऐसा है रिएक्शन
एक यूजर ने वीडियो पर मजेदार कॉमेंट किया, 'टेलर स्विफ्ट महिलाओं के लिए एलन मस्क हैं और मैं इस बारे में ज्यादा विस्तार से नहीं बताऊंगा।' दूसरे ने लिखा, 'स्विफ्टी (टेलर स्विफ्ट) से नफरत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि वो जानबूझकर इस तरह से अजीब तरीके से नाचती हैं, ताकि खुद को एक अरबपति की बजाय एक बेवकूफ बच्ची की तरह दिखा सकें।'

सलमान के डांस से टेलर स्विफ्ट की तुलना
एक और यूजर लिखते हैं, 'मुझे लगने लगा है कि इन लोगों का दिमाग पूरी तरह से धो दिया गया है।' एक ने तो उनके डांस की तुलना सलमान खान के डांस से की है। एक क्लिप में सलमान 'सुल्तान' फिल्म के गाने 'बेबी को बेस पसंद है' पर डांस कर रहे हैं।

दिसंबर में खत्म होगा टेलर स्विफ्ट का एरास टूर
टेलर ने हाल ही में अपना 100वां एरास टूर शो पूरा किया और बताया कि वह दिसंबर में अपना टूर खत्म करने जा रही हैं। इस टूर के लिए उन्होंने दक्षिण अमेरिका, एशिया, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप का सहित दुनिया भर में परफॉर्म किया है।

About rishi pandit

Check Also

प्रिंस नरूला ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक मिनी जीप के साथ युविका की अनाउंस प्रेग्‍नेंसी

मुंबई बिग बॉस 9 फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर नन्‍हा मेहमान आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *