Tuesday , July 2 2024
Breaking News

MP: रेलवे कोच में बैग और बोरे में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

Madhya pradesh indore indore woman s body found in bag and sack in railway coach suspicion of murder: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक महिला की दो टुकड़ों में लाश मिली हैै। एक हिस्सा ट्राॅली बैग और शरीर का दूसरा हिस्सा बोरे में रखा गया था। महिला की पता नहीं चल पाया है। पुलिस को आंशका है कि महिला की हत्या दूसरी जगह की गई और ट्रेेन में लाश को ठिकाने लगाने के लिए रख दिया । पुलिस सीसीटीवी कैैमरों के जरिए पता कर रही है कि सर बैग और बोरे कौन लेकर आया था।

ट्रेन मेें लाश का पता उस वक्त चला। जब सफाईकर्मी यार्ड में खड़ी ट्रेन में सफाई करने पहुंचा था। डेमू ट्रेन के दूसरे कोच में सीट के नीचे बैग और बोरा रखा था। सफाईकर्मी ने बोरे में झांक कर देखा तो उसमें शव के टुकड़े नजर आए। उसने तत्काल रेलवे पुलिस को सूचना दी।

कोच में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने देखा कि थैले में कटे हुए हाथ और कमर के नीचे का हिस्सा रखा था। जबकि बैग में पेट के उपर का हिस्सा रखा गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है। शव के टुकड़े धारधार हथियार से किए गए है।

एक दिन पुरानी है लाश

लाश मेें बदबू भी आ रही थी। फोरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। अफसरों का कहना है कि लाश एक दिन पुरानी होगी। जिस ट्रेन में लाश मिली। वह महू से इंदौर आई थी। यह डेमू ट्रेन रोज सुबह नागदा जाती है और उससे पहले वह यार्ड में सफाई के लिए खड़ी रहती है। रात को आठ बजे यह ट्रेन महू से इंदौर आती है। पुलिस अफसरों ने ट्रेन के स्टापेज वाले स्टेशनों के फुटेज भी मंगाए है, ताकि शव मिलनेे की गुत्थी सुलझ सके।

About rishi pandit

Check Also

MP: परिवहन चेक पोस्ट का संचालन सोमवार से बंद, CM बोले- शिकायतों पर होगी सख्त कार्रवाई

Madhya pradesh bhopal mp news operation of transport check post closed from july 1 cm …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *