Sunday , June 30 2024
Breaking News

MP: 14 वर्षीय नाबालिग का 10 साल तक किया बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

  1. झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया
  2. पीड़िता ने आखिरकार साहस जुटाया और बैरागढ़ पुलिस को मामले की सूचना दी
  3. आगे की जांच की जा रही है

Madhya pradesh bhopal mp crime 14 year old raped for 10 years case registered under pocso act: digi desk/BHN/भोपाल/ भोपाल शहर के बैरागढ़ इलाके में एक आरोपी ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद 14 वर्षीय पीड़िता का लगातार 10 सालों तक कई बार बलातकार किया। इस दौरान बच्ची को कई बार परेशान भी किया गया और मारपीट भी की।

पीड़िता को शादी का झांसा भी दिया गया। इस दौरान जब बच्ची 15 वर्ष की हुई तो उसने एक बेटी को जन्म दिया। पुलिस ने बैरागढ़ पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया। जिसके तुरंत बाद मंगलवार को आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया।

सुनाई आपबीती

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता अब 24 साल की है और एक गृहिणी है। आरोपी एक कपड़े की दुकान पर काम करता है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह 14 साल की थी और कोतवाली क्षेत्र में रहती थी, तब आरोपी ने उससे दोस्ती की और एक दिन उसका अपहरण कर लिया। वह उसे बैरागढ़ स्थित अपने घर ले गया जहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

बाद में, जब वह 15 साल की थी, तब उसने एक बच्ची को जन्म दिया। हालांकि, आरोपी ने शादी के बहाने पिछले कुछ वर्षों में उसके साथ बार-बार बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट और उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। उसके नियमित उत्पीड़न से तंग आकर, पीड़िता ने आखिरकार साहस जुटाया और बैरागढ़ पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

भारतीय टीम की जीत के लिए गणपति अथर्वशीर्ष पाठ,उज्जैन के सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा, महाकाल से भी की गई प्रार्थना

इंदौर टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा-पाठ, प्रार्थनाएं हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *