Saturday , June 29 2024
Breaking News

करीना और सैफ को सोशल मीडिया पर दूसरे बच्‍चे का नाम सुझाने लगे लोग, कमेंट में लिखा, ‘तैमूर के बाद औरंगजेब या…’

Kareena Kapoor second baby name:digi desk/BHN/ एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. उन्‍होंने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया. करीना को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा, ‘उन्होंने (करीना ने) सुबह करीब नौ बजे बेटे को जन्म दिया. मैं जल्द ही उनसे मिलने जाऊंगा.’ बता दें कि करीना और सैफ का पहले से एक बेटा तैमूर है. बॉलीवुड सेलेब्‍स करीना को दूसरी बार मां बनने की बधाई सोशल मीडिया के माध्‍यम से दे रहे हैं.

एक और करीना को जहां दूसरे बेबी को लेकर बधाई संदेश मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर करीना और सैफ को उनके दूसरे बेटे का नाम भी सुझाया जा रहा है. दरअसल जब करीना और सैफ ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा था तो उसपर जमकर विवाद हुआ था. अब सोशल मी‍डिया पर यूजर्स उन्‍हें दूसरे बेटे के लिए कई नाम का सुझाव दे रहे हैं.

ऐसे तय करेंगे बच्चे का नाम

करीना कपूर खान ने जब तैमूर अली खान को जन्म दिया था तो उनके नाम को लेकर काफी विवाद छिड़ा था. इस बार सैफ अली खान ने बेबी का नाम नहीं सोचा है. वह समय के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. सैफ का कहना है कि बेबी के आने के बाद ही मैं और करीना उसका नाम तय करेंगे.

करीना ने अगस्त में अपने प्रेग्‍नेंट होने की जानकारी दी थी. करीना (40) ने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बना हुए हैं. जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे.

गौरतलब है कि, सैफ (50) अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे. उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता राव से हुआ था. सैफ और अमृता के दो बच्चे-अभिनेत्री सारा अली खान (25) और इब्राहिम अली खान (19) हैं. अक्‍सर दोनों बच्‍चे सैफ और करीना के साथ नजर आते हैं. सैफ और करीना की जोड़ी सैफीना के नाम से फेमस है.

 

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *