Sunday , June 30 2024
Breaking News

बालोद-छत्तीसगढ़ में निषाद समाज के अधिवेशन में पहुंचे सीएम साय, समाज को शिक्षा से जोड़ना बेहद आवश्यक

बालोद.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रविवार को बालोद जिले के हीरापुर गांव में निषाद समाज के वार्षिक अधिवेशन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि निषाद समाज हर वर्ग में तरक्की कर रहा है। उन्होंने कहा कि समाज को शिक्षा से जोड़ना बेहद आवश्यक है, इसके साथ ही नशे से हमारे समाज को दूर रखना है। इसके लिए जरूरी है कि हम अपने बच्चों पर निगरानी रखे वह कहां आ रहे हैं कहां जा रहे हैं।

उन्होंने इस दौरान समाज के लोग, जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था उनका सम्मान भी किया। वहीं, विष्णुदेव साय ने कहा कि आने वाले 2 से 3 दिनों में महतारी वंदन योजना की राशि सब के खाते में आ जाएगी। उन्होंने अरूणांचल की जीत पर बधाई दी। आपको बता दें की जब पब्लिक ने चिल्लाया तो सीएम साय उनके पास पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इस दौरान लगातार लोगों से मिलते हुए अपने गाड़ी तक पहुंचे। इस दौरान कई लोगों ने उनके साथ हंसी-ठिठोली की। सीएम का ये अंदाज देखकर जनता उनकी कायल हो गई। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि समाज से कई तरह की मांगे आ रही है। अभी आचार संहिता है, अगर आचार संहिता लागू नहीं होती तो मैं आपको बहुत कुछ देकर जाता। उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वासन देता हूं जैसे ही आचार संहिता हटेगी, उसी दिन आपकी समाज की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि समाज में इस तरह के आयोजन होने से समाज को एक नई दिशा मिलती है। इससे समाज के लोगों को समाज की अवधारणा से जुड़ने का अवसर प्राप्त होता है।

मुख्यमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की जीत पर सभी को बधाई दी और कहा कि मोदी का कार्य सब ने देखा है वह लगातार दौरा कर रहे हैं। वह राष्ट्रहित में काम कर रहे हैं, इसी का परिणाम है कि हम पूरे देश में 400 से अधिक सीट लाकर लोकसभा में जीत दर्ज करेंगे। तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं, अरुणाचल प्रदेश के जीत लोकसभा के परिणाम के पहले एक झांकी है।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-जांजगीर चांपा में माजदा वाहन से किराना का सामान चोरी, कार से पहुंचे दो चोर

जांजगीर चांपा. जांजगीर चांपा जिले के ग्राम बनाहिल के मुख्य मार्ग पर स्थित किराना दुकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *